उमा भारती ने कहा – “जो बेटा अपने बाप का नहीं हुआ वह जनता का क्या होगा” – जानिए किसके लिए कहा!

फर्रुखाबाद – बीजेपी की केन्द्रीय मंत्री व स्टार प्रचारक उमा भारती ने फर्रुखाबाद के भोजपुर विधानसभा क्षेत्र के जहानगंज में हुई रैली को संबोधित करते हुए में सपा, कांग्रेस व बसपा पर जबरदस्त हमले किये। उमा ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि जो बेटा अपने बाप का नहीं हुआ वह जनता का क्या होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा व बसपा तीनों ही पूरी तकह भ्रष्टाचार में लिप्त हैं जिसका जवाब जनता उन्हें अगले चुनावों में देगी। Uma bharati rally in farrukhabad.

Akhilesh yadav terminates shivpal yadav from cabinet

उत्तर प्रदेश में चल रही है बीजेपी की लहर –

उमा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में मानों बीजेपी की लहर चल रही हो। इसी डर से सपा व कांग्रेस ने एक दूसरे का हाथ थाम लिया। सपा ने हमेशा से अपराधियों, दुराचारियों, पापियों को संरक्षण दिया है। अखिलेश यादव को उनके कामों के लिए माफी नहीं मिल सकती। अखिलेश ने मुलायम सिंह का अपमान किया है, उमा ने कहा कि जो बेटा अपने बाप का नहीं हुआ वह जनता का क्या होगा। उन्होंने आगे कहा कि देश में आतंकवाद, नक्सलवाद, विभाजनवाद कांग्रेस की देन है।

चाय वाले का पीएम बनना कांग्रेस को हजम नहीं हुआ –

उमा ने रैली के दौरान यह भी कहा कि कांग्रेस समझती है कि देश हमारी जागीर है और चाय बेचने वाले को यह जागीर कैसे मिल सकती है। नोटबंदी पर बोलते हुए उमा ने इसे दुनियां का सबसे बड़ा चमत्कार करार दिया। उमा ने अखिलेश की पत्नी डिम्पल को भी नहीं बख्शा और कहा कि डिम्पल ने कभी भी महिलाओं की सुरक्षा के बारे में नहीं सोचा। बीजेपी शासन में अपराध व भ्रष्टाचार नियंत्रण में रहा है। उमा भारती ने कहा कि मायावती और अखिलेश को भूल जाइये और बेरोजगार भाइयों और बहू बेटियों की सुरक्षा के लिए, सूखे खेतों के लिए , बिना दवाई के अस्पतालों के लिए बीजेपी को सत्ता में लाइये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.