विशेष

देखें वीडियो – खुद पर भरोसे की मिसाल…. दिव्यांग महिला का चमत्कार देख उड़ जाएंगे आपके होश!

जयपुर – अक्सर कहा जाता है कि यदि आपमें हौसला है तो आपके सपनों को पूरा करने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती है। आपके सपने आपके हौसले और खुद पर विश्वास से पूरे होते हैं।  हौसले और खुद पर विश्वास के सामने तो दिव्यांगता जैसी बाधा भी बहुत छोटी नज़र आती हैं।

गुजरात की एक दिव्यांग महिला ने साबित कर दिया है कि अगर खुद पर भरोसा है तो कुछ भी कर दिखाया जा सकता है। दिव्यांग महिला पैरों से असक्षम होने के बावजूद कार चला लेतीं हैं। इस महिला नाम जय श्री शाह है और जो भी इनको कार चलाते देखता है तो हैरान होता ही है। लेकिन साथ ही लोगों को यह भी विश्वास हो जाता है कि ज़िंदगी में कुछ भी नामुमकिन नहीं है। बस आपमें हौसला और हिम्मत होनी चाहिए। Divyanga wonders believe in yourself.

इस महिला को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इन्हें जो भी देखता है उसे यही लगता है की दिव्यांग होने के बावजूद भी महिला कैसे कार चला लेती है।

दरअसल इनका उनका सपना था की वो कार चलाए और उन्होंने कर दिखाया। इस महिला ने दूसरों के लिए एक मिसाल कायम की है। इन्होंने साबित कर दिया कि मुकाम हासिल करने में कई परेशानियों के बावजूद आप खुद पर भरोसा रख सब कुछ कर सकते हैं।

 

देखें वीडियो – कैसे यह महिला खुद पर भरोसे की मिसाल बन गई…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close