विशेष

तमन्ना भाटिया को गिफ्ट में मिला दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा हीरा, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे

तमन्ना भाटिया साउथ की फिल्मों की बहुत ही खूबसूरत हीरोइन है. यह देखने में जितनी सुंदर है उतनी ही दमदार इनकी एक्टिंग है. 2005 में तमन्ना भाटिया पहली बार हिंदी फिल्म “चांद सा रोशन चेहरा” में नजर आई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई थी. तमन्ना भाटिया ने 2005 में ही तेलुगु इंडस्ट्री में अपनी डेब्यू फिल्म की थी. साउथ मूवीस में तमन्ना भाटिया ने एक के बाद एक हिट फिल्में दी है, पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में तमन्ना भाटिया अपनी जगह नहीं बना पायी.

तमन्ना भाटिया अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के साथ साथ और भी कई चीजों के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. अभी हाल में ही तमन्ना भाटिया ने मुंबई सी फेसिंग अपार्टमेंट खरीदा है. एक रिपोर्ट के अनुसार इस अपार्टमेंट को खरीदने के लिए तमन्ना भाटिया ने दोगुनी कीमत अदा की है. तमन्ना भाटिया ने इस फ्लैट को खरीदने के लिए बिल्डर को 16.60 करोड़ चुकाए हैं. इसके अलावा इस फ्लैट की स्टैंप ड्यूटी के लिए 99.56 लाख रुपए लगे हैं. इस फ्लैट की खास बात यह है कि यहां से चारों तरफ समुद्र तट नजर आता है. रिपोर्ट के अनुसार तमन्ना अपने नए घर के इंटीरियर के लिए 2 दो करोड़ रुपए खर्च करने की सोच रही हैं.

आजकल तमन्ना साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म “शेरा नरसिम्हा रेड्डी” में दिखाई दे रही है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. इस मूवी में तमन्ना भाटिया मेन रोल में नजर आ रही हैं. तमन्ना भाटिया के अभिनय से चिरंजीवी की बहू इतना ज्यादा प्रभावित हुई कि उन्होंने तमन्ना भाटिया को दुनिया के सबसे महंगे और कीमती हीरो में से एक हीरा तोहफे में दिया है. इस हीरे की कीमत इतनी ज्यादा है कि आप हैरान रह जाएंगे. तमन्ना भाटिया को गिफ्ट में मिला यह डायमंड वर्ल्ड का पांचवा सबसे बड़ा ब्लैक डायमंड है. इस ब्लैक डायमंड की कीमत दो करोड़ रुपए है.

अपनी फिल्म शेरा नरसिम्हा रेड्डी में तमन्ना भाटिया ने लक्ष्मी नाम की लड़की का रोल अदा किया है. जो नरसिम्हा रेड्डी यानी चिरंजीवी की हीरोइन है. यह मूवी दो अक्टूबर को रिलीज की गई है. साउथ मूवीस के स्टार चिरंजीवी भी तमन्ना भाटिया की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. तमन्ना की एक्टिंग देखकर चिरंजीवी के बेटे रामचरण की पत्नी जिनका नाम उपासना कोनिडेला है, ने तमन्ना भाटिया को यह ब्लैक डायमंड गिफ्ट दिया है.

Back to top button