स्टेडियम में बैठे-बैठे स्टार बन गईं ये खूबसूरत लड़कियां, नाम जानने के लिए इस हद तक गुजर गये लोग

अक्सर आपने बॉलीवुड स्टार्स की फोटोग्राफ्स सोशल मीडिया पर वायरल होते देखी होगी, पर कुछ चेहरे ऐसे भी होते हैं जो बिना किसी वजह से चर्चा में आ जाते हैं और इंटरनेट सेंसेशन बन जाते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो स्टेडियम में बैठे बैठे मशहूर हो गयी और लोग इनका नाम जानने के लिए परेशान हैं.

इस साल जब आईपीएल मैच चल रहा था तब बार-बार कैमरा एक खूबसूरत चेहरे पर जाकर रुक जाता था. यह खूबसूरत चेहरा रातों-रात सुर्खियों में आ गया. आईपीएल मैच के दौरान इस लड़की ने लाल रंग का टॉप और जींस पहनी थी. इस खूबसूरत लड़की का नाम दीपिका घोष था. आपको यह जानकर हैरानी होगी की गूगल सर्च में दीपिका घोष ने दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया था. लोगों के अंदर दीपिका घोष के बारे में जानने की इतनी ज्यादा उत्सुकता थी कि उन्होंने गूगल पर बार बार दीपिका घोष का नाम टाइप किया, जिसकी वजह से गूगल सर्चिंग में दीपिका पादुकोण से पहले दीपिका घोष का नाम दिखने लगा.

इसी मैच के दौरान एक और लड़की का चेहरा भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था. इस लड़की का नाम अदिति हंडिया है. अदिति हंडिया मुंबई इंडियंस की टीम को चीयर करने स्टेडियम गयी थे. मैच के दौरान तीन चार बार कैमरा उनके चेहरे पर आकर रुक गया. जिसकी वजह से वह भी इंटरनेट सेंसेशन बन गयी थे. वैसे आदिति हंडिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके अलावा अदिति 2017 में मिस इंडिया कांटेस्ट में भी हिस्सा ले चुकी हैं.

जब भारत पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच चल रहे थे तब कई बार कैमरा एक खूबसूरत हसीना के चेहरे पर आकर रुक जाता था. उसके बाद सभी लोग इस खूबसूरत चेहरे के दीवाने हो गए थे. पाकिस्तान के मैच हारने के बावजूद इस महिला ने भारतीय लोगों के दिल में अपनी जगह बना ली थी. इस महिला का नाम निव्या नवोरा था. निव्या नवोरा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ-साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी काफी एक्टिव है.

काव्या मारन कलानिधि मारन की बेटी है. वह भी स्टेडियम में मैच देखने के दौरान रातों-रात सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हो गई थी. कलानिधि मारन सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन है. इस मैच से पहले काव्या मारन को कोई नहीं जानता था, पर जैसे ही कैमरा उनके चेहरे पर आकर रुका लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने बन गए.