दिलचस्प

हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस को सिखाया सबक, ट्वीटर पर ऐसे ले ली मौज

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक अक्सर किसी न किसी बयान की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं, लेकिन इस बार वे भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह के निशाने पर आ गई। जी हां, हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर वीना मलिक का जमकर मजाक उड़ाया, जिसके बाद उनका यह ट्वीट तेज़ी से वायरल हो गया। इस मजाक की शुरुआत वीना मलिक के तरफ से हुई थी, लेकिन हरभजन सिंह ने उन्हें ऐसे लताड़ा, जिसके बाद वे कुछ भी बोल नहीं पाई। इतना ही नहीं, वीना मलिक अक्सर भारतीय खिलाड़ियों से उलझती रहती हैं, फिर चाहे वो सानिया मिर्जा हो या फिर हरभजन सिंह।

हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने अपने ट्वीटर पर एक ट्वीट करते हुए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की तारीफ की, इसके बाद उन्होंने इसमें हरभजन सिंह को टैग किया, जिसके बाद मामला बिगड़ गया। हरभजन सिंह ने बिना कुछ भी सोचे हुए उन्हें सोशल मीडिया पर लताड़ दिया, जिसका ट्वीट तेज़ी से वायरल हो गया। बता दें कि वीना मलिक ने अंग्रेजी में ट्वीट किया था और पाकिस्तान की अंग्रेजी पूरी दुनिया को पता है कि कैसी है, ऐसे में हरभजन सिंह ने खूब मजाक उड़ाया।

वीना मलिक ने किया था ये ट्वीट

वीना मलिक ने अपने देश के प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ और समर्थन में एक ट्वीट लिखते हुए लिखा कि इमरान खान शांति की बात कर रहे हैं और उन्हें भविष्य दिखाई दे रहा है। ऐसे में जब कर्फ्यू हटेगा, तो स्थिति भयानक होगी। इसके अलावा उन्होंने लिखा कि अंग्रेजी समझ नहीं आई क्या हरभजन सिंह? मतलब साफ है कि वे अपने ट्वीट से ही हरभजन सिंह से भिड़ने के मूड में थी, जिसके बाद हरभजन सिंह भी कहां पीछे हटने वाले हैं और उन्होंने एक शानदार ट्वीट कर दिया।

हरभजन सिंह ने ऐसे दिया करारा जवाब

वीना मलिक अंग्रेजी में ट्वीट कर इंप्रेशन झाड़ना चाह रही थी, लेकिन पोस्ट करने से पहले उन्होंने एक बार ठीक से रीड नहीं किया, जिसकी वजह से वे भयंकर मिस्टेक कर बैठी और इसी बात का फायदा हरभजन सिंह ने उठाया। हरभजन सिंह ने कहा कि ये लो जी देख लो इनकी अंग्रेजी, अगली बार कुछ भी अंग्रेजी में पोस्ट करना तो पहले पढ़ लेना और फिर पोस्ट करना। दरअसल, इस दौरान वीना ने Surely की जगह Surly  लिख दिया था, जिसके बाद हरभजन सिंह ने उनका मजाक उड़ाया।

सानिया मिर्जा से भी भिड़ी थी वीना

पहली दफा नहीं है कि जब सानिया मिर्जा से वीना मलिक भिड़ी हो। बता दें कि वर्ल्ड कप के दौरान सानिया मिर्जा पाकिस्तान की टीम के साथ दिखाई दी थी, जिसके बाद उन्होंने बहुत सुनाया था। इसका जवाब देते हुए सानिया मिर्जा ने कहा कि मैं अपने बच्चे का बेहतर ख्याल रखती हूं और न ही मैं पाकिस्तान की मां हूं और न ही क्रिकेट टीम की कोच हूं, जिसके बाद वीना मलिक की बोलती बंद हुई थी। इतना ही नहीं, वीना मलिक अक्सर ट्वीटर पर अपने ट्वीट की वजह से ट्रोल होती रहती हैं।

Back to top button