बॉलीवुड

माँ बनने के लिए बेताब हैं प्रियंका चोपड़ा, खुलासा करते हुए बोली “भगवान के आशीर्वाद से..”

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की शादी हुए 10 महीने बीत गए हैं. अपने पति निक जोंस के साथ वो बेहद खुश नज़र आ रही हैं. जब भी किसी की शादी होती हैं तो अगला स्टेप फैमिली प्लानिंग का यानी कि बच्चे पैदा कर माता पिता बनने का होता हैं. ऐसे में कई लोगो के मन में ये भी सवाल उठ रहे हैं कि प्रियंका आखिर कब निक के बच्चे की माँ बनेगी. इस बारे में जब भी उनसे ओई सवाल किया जाता हैं तो वो बात को टाल देती हैं. हालाँकि इस बार उन्होंने इस मुद्दे पर खुल के बातचीत की हैं. प्रियंका ने अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर कुछ राज भी खिले हैं जिनका खुलासा आज हम आज आपके सामने करने वाले हैं. इसलिए आप अंत तक पूरी खबर जरूर पढ़िएगा.

गौरतलब हैं कि प्रियंका चोपड़ा की ‘स्काई इज द पिंक’ फिल्म इस हफ्ते 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही हैं. प्रियंका काफी लम्बे समय के बाद हिंदी फिल्मों में नज़र आएगी. इसके पहले साल 2016 में वे गंगाजल 2 फिल्म में दिखाई दी थी. यानी बॉलीवुड में उनकी वापसी तीन सालो बाद होने जा रही हैं. प्रियंका जरूर चाहेगी कि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो. इसके लिए वो इन दिनों जोरो शोरो से प्रमोशन भी कर रही हैं. अपनी फिल्म के प्रमोशन के चक्कर में प्रियंका पुरे देश में भिन्न भिन्न जगहों पर जाकर प्रचार प्रसार कर रही हैं. मसलन कुछ दिनों पहले वे गुजरात में थी जहाँ फाल्गुनी पाठक के साथ गरबा खेलती नज़र आई. साथ ही उन्होंने गुजराती थाली का भी आनंद लिया.

इसी कड़ी में प्रियंका ने एक इंटरव्यू भी दिया जिसमे अपनी निजी जिंदगी, खास तौर पर माँ बनने के बारे में बातचीत की. जब प्रियंका से पूछा गया कि फैमिली स्टार्ट करने के बारे में आप ने क्या सोचा हैं तो इस पर वे बोली कि मैं इन्तार नहीं कर सकती हूँ. परिवार शुरू करने के लिए मैं बेकरार हूँ. साथ ही इन्होने आगे कहा कि भगवान के आशीर्वाद से सभी के जीवन में ये सुंदर पल आता हैं. ऐसे में निक और मैं भी इसे पाना चाहेंगे.

इसके साथ ही एक अन्य इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि आप ने कई तरह के रोल निभाए हैं ऐसे में क्या कोई ऐसा किरदार भी हैं जिसे आप निभाने की ख्वाहिश रखती हैं. तो इस पर प्रियंका ने जवाब देते हुए कहा कि वो लेडी बांड बनना पसंद करेगी. प्रियंका ने बताया कि यदि जेम्स बॉन्ड की फिल्म में पुरुष को हटा महिला को मुख्य भुमका दी जाए तो मैं उस रोल में सबसे ज्यादा फिट रहूंगी. ये बात उन्होंने मजाकिया लहजे में बोली और कहा कि अब समय आ गया हैं कि वो भी इस किरदार को ट्रॉय करे. प्रियंका ने कहा कि उन्हें जेम्स बांड की फ़िल्में देखना बड़ा पसंद हैं. वे उनकी फैन हैं.

हमारी शुभकामनाएं प्रियंका और निक के साथ ही हैं. भगवान करे उनके घर जल्दी से बच्चे की किलारी गूँज उठे. वैसे ये देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि प्रियंका और निक का बच्चा बड़ा होकर हॉलीवुड जाएगा या बॉलीवुड.

Back to top button