विशेष

Video: कार्तिक आर्यन को देख छत से ‘बम डिगी बम बम’ चिल्लाने लगा नन्हा फैन, उसके बाद कार्तिक ने..

कुछ ही समय में कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के मशहूर हीरो बन गए हैं. प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी और लुक्का छुपी जैसी हिट फिल्मों में काम करके कार्तिक लड़कियों की पहली पसंद बन गए हैं. कार्तिक को इस बात का बिलकुल घमंड नहीं है कि वह एक स्टार हैं. वह आज भी अपने फैन्स से किसी आम आदमी की तरह मिलते हैं. कार्तिक के पास इस साल बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं और उनका आने वाला साल पूरा बिजी जाने वाला है. जल्द ही कार्तिक अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ ‘पति पत्नी और वो’ में दिखाई देंगे. खबरें हैं कि इन दिनों कार्तिक आर्यन बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को डेट कर रहे हैं.

वायरल हुआ कार्तिक और नन्हे फैन का विडियो

कार्तिक आर्यन का क्रेज युवाओं के साथ-साथ बच्चों में भी है. यह बात हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में कार्तिक का एक विडियो वायरल हुआ है, जिसमें उनका एक नन्हा फैन ‘बम डिगी बम बम’ गाने को बड़े ही क्यूट अंदाज में गा रहा है. बता दें, यह गाना कार्तिक के फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का है. जब कार्तिक छोटे बच्चे को यह गाना गाते देखते हैं तो वह खुद भी हैरान रह जाते हैं और बाद में उसके साथ डांस करते हैं. आप विडियो में देख्नेगे कि छोटा बच्चा गाने को गाते-गाते डांस स्टेप भी कर रहा है. इंटरनेट पर कार्तिक के इस छोटे फैन के विडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

जब घुटनों पर बैठकर फैन ने किया था प्रपोज

 

View this post on Instagram

 

Awww❤ This fan goes on her knees to propose her favorite actor Kartik Aaryan!

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan) on


बता दें, बाद में उनके इस नन्हे फैन ने कार्तिक के ही एक और गाने ‘पोस्टर लगवा दो’ पर भी डांस किया और साथ में गाना गया. इस वाकये के बाद आप समझ ही सकते हैं कि कार्तिक की फैन फॉलोइंग कितनी ज्यादा है. हाल ही में एक लड़की ने घुटनों पर बैठकर कार्तिक को प्रपोज किया था. यह विडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

पिता सैफ से मांगा सारा का हाथ

हाल ही में कार्तिक आर्यन करीना कपूर के रेडियो शो ‘व्हाट वुमन वांट’ में पहुंचे थे, जहां उन्होंने सैफ से शादी के लिया सारा का हाथ मांगा. फैंस को कार्तिक का यह विडियो बहुत पसंद आ रहा है और इसे देखने के बाद सब कार्तिक को कह रहे हैं कि उन्हें सैफ से शादी की बात कर लेनी चाहिए. सोशल मीडिया पर करीना और कार्तिक के बीच का ये प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बात करें वर्क फ्रंट की तो कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ में दिखाई देंगे. इसके अलावा वह बॉलीवुड की क्लासिक फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के रिमेक की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. इसके साथ ही कार्तिक फिल्म ‘दोस्ताना 2’ और ‘भूल भुलैया 2’ में भी दिखाई देंगे. हाल ही में भूल भुलैया 2 का पोस्टर रिलीज़ हुआ है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

पढ़ें- करीना संग कार्तिक आर्यन ने शेयर की इश्क़ वाली फोटो, लोगों ने कहा- ‘शर्म करो, सास है वो…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button