बॉलीवुड

करीना संग कार्तिक आर्यन ने शेयर की इश्क़ वाली फोटो, लोगों ने कहा- ‘शर्म करो, सास है वो…’

बीते साल से ही बॉलीवुड गलियारों से कार्तिक और सारा अली खान के अफेयर की खबर सामने आती रही है। दोनों को एक दूसरे के प्यार में पागल होते हुए भी देखा गया। अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताने वाले कार्तिक और सारा अली खान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रही। इसी सिलसिले में एक बार फिर से कार्तिक आर्यन सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार उनके साथ सारा अली खान नहीं, बल्कि गर्लफ्रैंड की सौतेली माँ हैं, जिसकी वजह से लोग उन्हें नसीहत देने लगें।

बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय के रूप में मशहूर कार्तिक आर्यन अक्सर अपनी फिल्मों से लोगों को दीवाना बना लेते हैं, लेकिन इन दिनों तो उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा रही है। हाल ही में, उनकी एक एक फ़ोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे सबॉलीवुड की बेबो यानी करीना के साथ नज़र आ रहे हैं। उनकी यह तस्वीर उनके फैंस को पसंद नहीं आई और उन्हें जमकर नसीहत दे डाली। और उन्हें यह याद दिलाया कि वे उनकी गर्लफ्रैंड की माँ जैसी हैं।

कार्तिक ने शेयर की करीना संग फोटी

 

View this post on Instagram

 

Ye ‘Ishq’ haaye…❤️ #KareenaKapoorKhan @dotheishqbaby

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ करीना कपूर नज़र आ रही हैं। इस फोटो में दोनों के चेहरे पर काफी खुशी देखने को मिल रही है। दोनों के हाथ में एक दिल है, जिस पर इश्क लिखा हुआ है। इस फ़ोटो में करीना कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन लोगों ने नसीहत कार्तिक आर्यन को दे डाली। बता दें कि कार्तिक और करीना कपूर की बहुत ज्यादा बनती है, जिसकी वजह से यह फ़ोटो शेयर की गई है। इस फोटो में कार्तिक आर्यन के लुक की बात करें, तो वे हमेशा की तरह ही चार्मिंग बॉय लग रहे हैं।

सास है तुम्हारी शर्म करो- यूजर्स

करीना कपूर के साथ इश्क वाली तस्वीर शेयर करने पर यूज़र्स ने कार्तिक आर्यन से मजे ले लिए। एक यूजर ने लिखा कि तुम्हारी सास है वो, कम से कम शर्म तो करो। दूसरे ने लिखा कि बेटी को पटाने के बाद अब रिश्ते के लिए सासू माँ का दिल पिघला रहे हो। मतलब साफ है कि इस फोटो की वजह से सोशल मीडिया के यूज़र्स ने कार्तिक आर्यन से मजे ले लिए और उन्हें जमकर नसीहत भी दी।

सारा अली खान से चल रहा है अफेयर

बीते कुछ दिनों से ही कार्तिक और सारा अली खान का नाम एक दूसरे से जुड़ रहा है, जिसकी वजह से दोनों के हर मोमेंट पर कैमरे की नज़र होती है। हाल ही में, दोनो का प्यार एयरपोर्ट पर उमड़ा था, जिसमें एक दूसरे को गले लगाने की बात सामने आई थी। इसके बाद कार्तिक आर्यन गर्लफ्रैंड सारा अली खान को बारिश से भी बचाते हुए नज़र आये थे, जिसके लिए उन्होंने खुद उनका छाता पकड़ा हुआ था। ऐसे में अनुमान, लगाया जा रहा है कि दोनों की फैमिली से रिश्ते के लिए मंजूरी मिल चुकी है।

Back to top button