विशेष

ससुराल में दुर्गा पूजा करती दिखीं TMC सांसद नुसरत जहां, पति के साथ वायरल हुईं रोमांटिक तस्वीर

साल 2019 के लोकसभा चुनाव में कई नये चेहरे चुनाव जितकर संसद तक पहुंचे हैं। लेकिन इन सबमें एक महिला कैंडिडेट रहीं जिनकी चर्चा सबसे ज्यादा हुई। हम बात कर रहे हैं बांग्ला एक्ट्रेस से टीएमसी सांसद बनीं नुसरत जहां की जो इस दिनों फिर एक बार सुर्खियों में है। नुरसत ने जब से 2019 के लोकसभा में चुनाव जीतकर संसद में कदम रखा है वो अपने पॉलिटिकल और फिल्मी करियर से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रही हैं। ऐसे में कई बार उनकी बिल्कुल किसी नई नवेली दुल्हन की तरह सज धज कर साड़ी पहनकर संसद पहुंचने से लेकर मार्डन कपड़ों में दिखाई देने तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं। ऐसी ही एक तस्वीर आज सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है।

 

View this post on Instagram

 

Ashthami te #suruchisangha with beloved hubby @nikhiljain09 and dada #aroopbiswas #durgapuja #truebong #secularbengal

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

आपको बता दे कि नुसरत जहां की फैन फॉलोइंग लगातार काफी बढ़ती जा रही है। इसलिए वो कुछ भी करती हैं वो वह खबर बन जाता है। लेकिन आज जो तस्वीर सामने आई है उसमें वो अपने ससुराल में अपने पति के साथ दुर्गा पूजा करते हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि शादी के बाद यह नुसरत की पहली दुर्गा पूजा है। इसलिए वो पूरे परिवार के साथ इस वायरल हो रही तस्वीर में पूजा करते हुए नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि नुसरत जहां और निखिल ने जून में शादी की थी और शादी के बाद नुसरत को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। दरअसल शादी के बाद एक्ट्रेस सिंदूर और चूड़े में नजर आई जिसपर लोगों ने आपत्ति जताई थी। इसके बाद नुसरत ने रक्षाबंधन पर भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिन्हें लेकर भी ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल किया। लोगों का कहना था कि मुस्लिम होने के नाते नुसरत को अलग धर्म के रीति रिवाज फॉलो नहीं करना चाहिए। सोशल मीडिया पर पति निखिल जैन के साथ पूजा करती नुसरत जहां की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है और लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

हजारों लोगों ने उन्हें नवरात्रि तक विश किया है। इसके अलावा, नुरसत ने अपने पति के साथ एक रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की है जिसपर भी लोगों ने खुब लाइक्स और कमेंट किए हैं। आपको बता दें कि बंगाल की खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत जहां ने इस साल अपने दोस्त निखिल जैन के साथ शादी कर ली और उन्हें शादी किए कई महीने भी हो चुके हैं। दोनों अपनी शादी से बहुत खुश हैं। अभी जो तस्वीर नुरसत ने शेयर की है उसमें दोनों एक-दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि वे अपनी शादी से कितने खुश हैं। नुसरत की शादी इसी साल 19 जून को हुई है और शादी के बाद यह उनकी पहली दुर्गा पूजा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सभी को नवरात्रि विश करते हुए अपने पति के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

Back to top button