विशेष

लोग कर रहे हैं बिग बॉस-13 बैन करने की पीएम से मांग, ऐसी क्या है वजह?

29 सितंबर से बिग बॉस सीजन 13 की शुरुआत हुई और इस बार भी सलमान खान ही इस शो को होस्ट करते नजर आए। बिग बॉस में ट्विट्स आने लगे और लोग इसमें इंट्रेस्ट भी दिखाने लगे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मुहीम चल ही है। लोग पीएम नरेंद्र मोदी से इस शो को बंद कराने की अपील कर रहे हैं। लोग कर रहे हैं बिग बॉस-13 बैन करने की पीएम से मांग,  पर ऐसा क्यों हो रहा है इस बारे में आपको जरूर जानना चाहिए अगर आप बिग बॉस के फैन हैं तो।

लोग कर रहे हैं बिग बॉस-13 बैन करने की पीएम से मांग

बिग बॉस 13 सीजन शुरु हुए कुछ ही हफ्ते हुए हैं और कुछ लोगों ने इसे बैन करने की मांग क रहे हैं। आखिर शो में ऐसा क्या हुआ है जो ऐसी मांगे सोशल मीडिया पर उठ रही हैं। हर किसी की अलग-अलग राय है बिग बॉस बंद करने की। इस बार इस शो को बंद करने का मामला बहुत सीरियस नजर आ रहा है और उन्होंने सीधे पीएम मोदी को टैग करके इस शो को बंद कराने के बारे में अपील की है। इस बार के शो का फॉर्मेट कुछ चेंज हुआ है जिसमें एक लड़के को दो लड़कियों तो दो लड़कों को एक लड़की के साथ सोने की शर्त रखी गई है। ऐसे में इस शो को कलर्स जैसे संस्कारी चैनल पर चलाए जाने का विरोध हो रहा है। हर कोई इस शो को ना देखने की अपील कर रहा है। गुस्से में सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि इस बार के शो में लव जिहाद फैल रहा है तो कुछ लोग इस शो में भारतीय संस्कृति की खुलकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

वैसे तो बिग बॉस का विवादों से पुराना नाता है लेकिन इस बार मामला कुछ और ही नजर आ रहा है। कुछ लोग तो ये भी कह रहे हैं कि सलमान खान पर्दे पर देशभक्ति और अच्छे इंसान का किरदार निभाते हैं और ऐसे शो को होस्ट करके भारतीय संस्कृति को खराब करने में बढ़ावा दे रहे हैं। ट्विटर पर पिछले दो दिनों से अनसबस्क्राइब कलर्स टीवी, बिग बॉस 13 ब्वॉयकॉट और बिग बॉस बैन करो जैसे हैशटैग चल रहे हैं। मगर ऐसा होगा या नहीं इसे कहना तो मुश्किल है।फिर भी इस वजह से भी शो की टीआरपी भी खूब बढ़ रही है और इसका फायदा शो के साथ चैनल को भी खूब हो रहा है।

Back to top button