विशेष

जैकलीन फर्नांडिस ने शरीर के इस हिस्से पर बनवाया पहला टैटू, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

टैटू बनवाना आजकल फैशन का एक हिस्सा बन चुका है. बड़ी संख्या में लोग अपने शरीर पर टैटू गुदवाते हैं. पर्मनेंट टैटू बहुत सोच समझ कर बनवाना चाहिए क्योंकि अगर आपने एक बार टैटू बनवा लिया तो इसे हटाना बहुत मुश्किल हो जाता है. इसे हटाने के लिए लाखों रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं. टैटू खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने में लोगों की मदद करता है. आजकल कई लड़कियां भी अपने शरीर पर टैटू गुदवाने से पीछे नहीं हटतीं. आम लड़कियां तो आम लड़कियां बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी टैटू बनवाने में पीछे नहीं हैं. बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर भी आजकल टैटू का खुमार छाया हुआ है. सुष्मिता, दीपिका, मलाइका समेत ऐसी कई आभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने शरीर के किसी न किसी भाग पर कोई न कोई टैटू बनवाया हुआ है. इस कड़ी में अब एक और अभिनेत्री का नाम जुड़ गया है. वह अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि सलमान की हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस है। जी हां,  सोशल मीडिया पर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह टैटू बनवाते हुए दिखाई दे रही हैं.  

बता दें, यह पहली बार है जब जैकलीन ने अपनी बॉडी पर कोई टैटू बनवाया है. जैकलीन ने खुद एक व्लॉग शेयर किया जहां उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने अपर वेस्ट पर टैटू बनवाया है. हाल ही में जैकलीन ने अपने यू -ट्यूब चैनल पर अपने बर्थडे से जुड़ा तीसरा व्लॉग शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें अपने दोस्तों के साथ बहुत मस्ती करते हुए देखा गया. वीडियो का एक टीज़र उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में उन्होंने कैप्शन दिया है कि उन्होंने अपना सबसे पहला टैटू बनवा लिया है. 

 

View this post on Instagram

 

First time Tattoo? Find out! New vlog out now!!! #youtube #travelankas #srilanka @shaanmu @abhishek4reel @gururajdixit @greeshx @inherchair @hannahstjames_ @chandiniw @stacey.cardoz @neverendingdrama ❤️❤️❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

वीडियो में आप देखेंगे कि जैकलीन सबसे पहले अपने दोस्तों के साथ शॉप पर पहुंचती हैं और टैटू डिसाइड करती हैं. टैटू फाइनल होने के बाद पहले उनके दोस्त टैटू बनवाते हैं और फिर जैकलीन की बारी आती है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि जैकलीन इस बात को लेकर भी थोड़ा कंफ्यूज रहती हैं कि वह टैटू कहां बनवाएं. अंत में वह एरिया चुन लेती हैं और वहां टैटू बनाने का प्रोसेस शुरू हो जाता है. बता दें, जैकलीन ने टैटू के लिए जिस शब्द का चुनाव  किया वह है ‘Magic ‘. वीडियो में जैकलीन अपने नए टैटू को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं. 

इन अभिनेत्रियों ने भी बनवाये टैटू 

जैकलीन के अलावा भी बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने टैटू बनवाये हैं. 

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के गर्दन और पैर पर एक टैटू है. रणबीर कपूर के साथ जब दीपिका रिलेशन में थीं तब उन्होंने अपनी गर्दन पर उनके नाम का टैटू बनवाया था. वहीं, पैर पर उन्होंने अपना नाम गुदवाया है.

आलिया भट्ट 

आलिया भट्ट बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री हैं. उन्होंने हाईवे, डियर जिंदगी, हंपटी शर्मा की दुल्हनिया, राजी, उड़ता पंजाब, गली बॉय जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. बता दें, आलिया ने अपनी गर्दन के पीछे ‘पटाका’ लिखवाया है जो उनकी पर्सनालिटी को काफी सूट करता है.

प्रियंका चोपड़ा 

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. निक जोनस से शादी और हॉलीवुड की कई सीरीज/फिल्म करने के बाद वह इंटरनेशनल सेलेब्रिटी बन गयी हैं. बता दें, प्रियंका ने अपने हाथ पर पिता को डेडिकेट करते हुए ये खूबसूरत टैटू बनवाया है.

कंगना रनौत

अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं. कंगना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘गैंगस्टर’ से की थी. बता दें, बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने भी अपनी गर्दन और पैर पर टैटू बनवाया है.

पढ़ें प्रभास को बैड ब्वॉय बनाने के लिए जैकलीन ने वसूली मोटी रकम, लगाया इतने करोड़ का ठुमका

दोस्तों उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

Back to top button