बॉलीवुड

21 साल की हो गई पूनम ढिल्लन की बेटी हैं बेहद खूबसूरत, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

बॉलीवुड में आज का दौर स्टारकिड का है, और ऐसे में एक के बाद एक स्टारकिड सामने आ रहे हैं तो भला 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन की बेटी कैसे पीछे रह सकती हैं। फिल्मों में इनका डेब्यू कब होगा ये कहना अभी तो मुश्किल है लेकिन फिल्मों से पहले आप इन्हें सोशल मीडिया पर देख सकते हैं क्योंकि 21 साल की हो गई पूनम ढिल्लन की बेटी हैं बेहद खूबसूरत और आपको इनकी तस्वीरें जरूर पसंद आएंगी।

21 साल की हो गई पूनम ढिल्लन की बेटी हैं बेहद खूबसूरत

80 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन की बेटी पालोमा ढिल्लन हैं और इन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पकड़ अच्छे से बना ली है। सोशल मीडिया पर लोग इन्हें फॉलो कर रहा है और हाल ही में 2 साल की पालोमा की एक तस्वीर आई जो जमकर वायरल हो रही है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि पालोमा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री ले सकती हैं। पालोमा बेहद खूबसूरत हैं और वे बिल्कुल अपनी मां जैसी हैं जिनकी खूबसूरत आपको भा सकती है।

 

View this post on Instagram

 

?? @tanghavri @frontrowgypsy

A post shared by Paloma Dhillon (@palomathakeriadhillon) on


पालोमा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इस फोटो में उन्हें जमकर रिएक्शन मिल रहे हैं जिसमें बहुत से लोग उन्हें उनकी मां की कार्बन कॉपी कह रहे हैं। पालोमा की ब्लैक बिकनी ग्लैमरस वाली फोटो काफी वायरल हुई थी और वे अपने कई फोटोशूट करवा चुकी हैं, बीते समय में जो खबरें आईं वो उनके हिसाब से आप इसका अंदाजा लगा सकते हैं कि पालोमा इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Don’t forget to stretch y’all ??‍♀️

A post shared by Paloma Dhillon (@palomathakeriadhillon) on


बता दें कि साल 1998 में मुंबई में जन्मी पालोमा ने मुंबई के जमनाभाई नरसी कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है। इसके बाद ही ये सोशल मीडिया पर आईँ लेकिन अभी भी लाइमलाइट से दूर रहती हैं। हालांकि इनकी इंस्टाग्राम पर बहुत कम समय में फैन फॉलोविंग ज्यादा हो गई है। पूनम ढिल्लन ने बिजनेमैन अशोक ठाकेरिया से शादी की थी और शादी के कुछ समय बाद उनका रिश्ता टूट गया था।

Back to top button