बॉलीवुड

इस ज़िद की वजह से विनोद खन्ना के करीब आई थी अमृता सिंह, माँ ने लगाई थी फटकार

बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना ने अपने कैरियर में लगभग 150 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं। इन फिल्मों में विनोद खन्ना ने दमदार एक्टिंग से हजारों लड़कियों को दीवाना बनाने का काम किया। इसी कड़ी में अमृता सिंह का नाम भी जुड़ता है। जी हां, अमृता सिंह ने एक ज़िद की वजह से विनोद खन्ना से फ़्लर्ट करना शुरू किया था, जिसके बाद दोनों के बीच प्यार पनपने लगा, लेकिन फिर एक नसीहत की वजह से उन्होंने रिश्ता भी तोड़ लिया। इतना ही नहीं, दोनों ने एक दूसरे को बहुत कम समय के डेट किया था।

विनोद खन्ना और अमृता सिंह की लव स्टोरी की शुरुआत एक ज़िद की वजह से हुई थी, लेकिन धीरे धीरे से दोनों को एक दूसरे में दिलचस्पी आने लगी, जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट किया, पर जल्दी ही ये रिश्ता खत्म हो गया। बता दें कि विनोद खन्ना से रिश्ता तोड़ने के लिए अमृता सिंह पर उनकी माँ ने दबाव बनाया था, तो वही विनोद को पहले से ही इस रिश्ते में कोई दिलचस्पी नहीं थी, तो बिना विवाद के खत्म हो गया।

विनोद खन्ना को पाने की थी ज़िद

विनोद खन्ना और अमृता सिंह के बीच रियल प्यार नहीं था, बल्कि एक ज़िद थी, जोकि धीरे धीरे से प्यार में बदलता गया, लेकिन परवान चढ़ने से पहले ही टूट गया। दरअसल, रवि शास्त्री से ब्रेकअप के बाद अमृता सिंह ने उन्हीं से शर्त लगाई थी कि वे विनोद खन्ना को पाकर रहेंगी, जिसकी वजह से वे सेट पर कोई मौका नहीं छोड़ती थी विनोद को फ़्लर्ट करने का, जिसकी वजह से दोनों की लव स्टोरी पनपने लगी थी और फिर बात समाज मे फैल गयी। ऐसे में, इस रिश्ते को खत्म करने का भी दबाव बनाया गया।

रवि शास्त्री से अमृता ने लगाई थी शर्त

ये बात उन दिनों की है, जब रवि शास्त्री और अमृता सिंह का झगड़ा हो रहा था और उसी दौरान मजाक में अमृता सिंह ने कहा कि वे अब विनोद खन्ना को डेट करेंगी। इसके बाद रवि शास्त्री ने कहा कि ऐसा कभी नहीं हो सकता, क्योंकि विनोद खन्ना को वो कभी नहीं पा सकती हैं। फिर क्या हुआ, ये बात अमृता सिंह के दिमाग पर घर कर गयी, जिसकी वजह से उन्होंने फ़्लर्ट करना शुरू कर दिया और कुछ दिनों में ही उनकी लव स्टोरी पुर मोहल्ले में फैल गयी।

माँ के कहने पर किया रिश्ता खत्म

विनोद खन्ना और अमृता सिंह की लव स्टोरी जैसे ही परवान चढ़ने को हुआ, वैसे ही उनकी मां ने तोड़ने के लिए कहा। दरअसल, अमृता की माँ ने उनसे कहा कि वे विनोद खन्ना से अभी और इसी वक्त रिश्ता तोड़ लें, वरना ठीक नहीं होगा। ये सुनकर अमृता  ने अपना रिश्ता तोड़ने का फैसला किया, जिससे विनोद खन्ना को बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ा, क्योंकि उन्हें अमृता सिंह में ज्यादा दिलचस्पी नहीं थी। ऐसे में इस लव स्टोरी का अंत हुआ और फिर धीरे धीरे से अमृता सिंह की लाइफ में सैफ अली खान की एंट्री हुई।

Back to top button