बॉलीवुड

बच्चों संग ताज का दीदार करने पहुँचीं करिश्मा कपूर, वायरल हुई खूबसूरत तस्वीरे

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में करिश्मा कपूर ताजमहल का दीदार करती हुई नजर आ रही हैं। जी हां, करिश्मा कपूर पहली दफा आगरा गई तो उन्होंने ताजमहल देखने का फैसला लिया, जिसकी वजह से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ उनके बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं, जो बहुत क्यूट लग रहे हैं।

करिश्मा कपूर का जब भी नाम आता है, तो महिला सशक्तिकरण का एक नया चेहरा सामने आता है, जिन्होंने 90वें के दशक में अपनी फैमिली से बगावत करने की हिम्मत दिखाई और अपने सपने को टूटने नहीं दिया। इतना ही नहीं, करिश्मा कपूर ने न सिर्फ बगावत करके खुद के लिए रास्ता खोला था बल्कि उन्होंने अपनी बहन करीना के लिए भी रास्ता आसान कर दिया था। ऐसे में, फिर दोनों बहनों ने बॉलीवुड में राज करना शुरू कर दिया, जिसकी वजह से आज भी इनके नाम का डंका बजता है। बता दें कि करिश्मा कपूर जल्द ही वेब सीरीज में डेब्यू कर सकती हैं, इसके लिए उनकी बात एकता कपूर से चल रही है।

ताज का दीदार करतीं करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर पहली दफा आगरा गई, तो उन्होंने ताज का दीदार करना नहीं भूली। बता दें कि करिश्मा कपूर यहां एक इवेंट में शामिल होने के लिए आई थी, जिसके बाद उन्होंने ताजमहल का दीदार किया। करिश्मा कपूर को अपने बीच पाकर लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिला। इस दौरान, कुछ लोगों ने उनके साथ फ़ोटो लेने की भी कोशिश की तो करिश्मा कपूर ने उन्हें मना भी नहीं किया। ऐसे में, उनकी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनका एक अलग अंदाज दिखाई दे रहा है।

बच्चों संग ताजमहल देखने गईं करिश्मा कपूर

इस दौरान करिश्मा कपूर बिल्कुल भी अकेली नहीं गयी, बल्कि उन्होंने इस अजूबे को दिखाने के लिए अपने बच्चों को लेकर गई। बता दें कि करिश्मा कपूर के पास दो बच्चे हैं, जिनसे वे बहुत प्यार करती हैं। ऐसे में, वे अक्सर अपने बच्चों के साथ ही रहती हैं और उन्हें कभी अकेला नहीं छोड़ती हैं। इस तस्वीर में तीनों एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं। करिश्मा कपूर जहां एक तरफ बहुत खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं उनकी बिटिया की खूबसूरती भी दिन ब दिन निखरती हुई नजर आ रही है।

पति से हो चुका है तलाक

करिश्मा कपूर ने अपनी लाइफ में कई लड़को से प्यार किया, लेकिन उनकी शादीशुदा लाइफ कभी पटरी पर आ ही नहीं सकी। पहले अभिषेक बच्चन से सगाई टूटी, तो अब संजय कपूर से तलाक हो गया। संजय कपूर से करिश्मा ने लव मैरिज की थी, लेकिन ये रिश्ता भी कुछ सालों में ही टूट गया और फिर अब करिश्मा कपूर सिंगल मदर की तरह अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं, तो वहीं संजय कपूर ने झट से शादी कर ली।

यह भी पढ़ें- शिवजी के दरबार में नहीं है इन 12 पापों की माफी, गलती करने पर भुगतनी पड़ती है कड़ी सजा

Back to top button