बॉलीवुड

लाल साड़ी में सज धज कर दिखें अक्षय कुमार, हवा से भी तेज वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। हाल ही में, उनकी अपकमिंग फिल्म हॉउसफुल-4 का ट्रेलर पर्दे पर रिलीज हुआ, जिसका मज़ाक सोशल मीडिया पर उड़ाया गया, लेकिन फिलहाल उनका अनोखा लुक तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। जी हां, इस लुक में अक्षय कुमार को ओहले कभी किसी ने नहीं देखा होगा, जिसकी वजह से यह लुक सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया और लोग इसके बारे में जानना और सुनना पसंद कर रहे हैं।

इन दिनों देश में नवरात्रि का पर्व चल रहा है, जिसकी वजह से लोगों के बीच गज़ब का उत्साह दिख रहा है। और यही उत्साह फ़िल्म स्टार में भी दिख रहा है। इसी कड़ी में अक्षय कुमार का लुक भी जोड़ा गया है। दरअसल, नवरात्रि को ही ध्यान में रखते हुए अक्षय कुमार ने नया लुक शेयर किया है, जिसका कैप्शन उन्होंने खूबसूरत ढंग से दिया है, जिसे देखने के बाद आप भी उन पर गर्व करेंगे। बता दें कि उनका यह लुक उनकी अपकमिंग फिल्म की वजह से है, जिसको लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित दिखाई दे रहे हैं।

फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब का लुक हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर नवरात्रि के मौके पर अक्षय कुमार ने एक लुक शेयर करते हुए कहा कि नवरात्र में भगवान के सामने सर झुकाने की एक असीमित क्षमता। यह लुक उनकी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का है, जिसमें उन्होंने साड़ी पहनी हुई है। बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड में लड़का को लड़की बनाने का गज़ब का ट्रेंड चल रहा है। हाल ही में, हम सभी ने ड्रीम गर्ल में देखा था कि कैसे आयुष्मान खुराना ने लड़की का किरदार निभाया।

लाल साड़ी में अक्षय कुमार का टशन

वायरल हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार ने लाल साड़ी में बहुत अच्छे लग रहे हैं। हालांकि, इस दौरान उनके चेहरे पर गुस्सा दिखाई दे रहा है, लेकिन उनके फैंस को यह काफी ज्यादा पसंद है, जिसकी वजह से लोग इस फ़ोटो को खूब शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं, लोग इस पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने न सिर्फ साड़ी पहनी है, बल्कि उन्होंने श्रृंगार भी किया है और उनके पीछे माता रानी का मंदिर दिखाई दे रहा है।

दीवाली के मौके पर अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म हॉउसफुल 4 रिलीज होगी, जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर को देखकर लोगों के बीच गज़ब का उत्साह और गुस्सा दोनो देखने को मिला। ऐसी स्थिति में, अब देखने वाली बात होगी कि आखिर यह फ़िल्म पर्दे पर कितना कमाल धमाल मचा पाती है। बता दें कि इस फ़िल्म के पहले 3 पार्ट को काफी अच्छी सफलता मिली थी, जिसकी वजह से इसका चौथा पार्ट बनाया गया, लेकिन इस बार फ़िल्म के ट्रेलर का खूब मज़ाक उड़ाया गया।

Back to top button