विशेष

पत्नी और सास के साथ डिनर करने पहुंचे शाहिद कपूर, मीरा से ज्यादा स्टनिंग दिखीं उनकी मां

शाहिद कपूर इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जो अपने बेहतरीन अभिनय और डांस के लिए जाने जाते हैं. शाहिद ने अपने अभिनय का लोहा कई बेहतरीन फिल्मों में मनवाया है. शाहिद कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे वर्सटाइल एक्टर हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह रोमांटिक रोल से लेकर सीरियस रोल को बखूबी निभाते हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. बता दें, शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी. मीरा और शाहिद के दो प्यारे-प्यारे बच्चे भी हैं जिनका नाम मीशा और जैन कपूर हैं.

पत्नी और सास के साथ डिनर डेट पर गए शाहिद

शाहिद बिजी होने के बावजूद अपने परिवार के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं. कभी वह बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते हैं तो कभी पत्नी के संग शॉपिंग करते हुए. ऐसे में हाल ही में शाहिद की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह पत्नी मीरा और सास के साथ डिनर डेट पर गाये थे. एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें खींच ली जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बेटी से भी खूबसूरत दिखी मां

बता दें, इस दौरान शाहिद ने वाइट रंग की टी-शर्ट के साथ ग्रे डेनिम शॉर्ट्स पहना था और साथ ही सिर पर टोपी लगाई थी, जिसमें वह बेहद कूल दिख रहे थे. वहीं, उनकी वाइफ मीरा ब्लैक एंड वाइट प्रिंटेड ड्रेस में नजर आयीं. लेकिन अगर किसी ने लाइमलाइट लूटी तो वह थीं मीरा की मां यानी शाहिद की सास बेला राजपूत. डिनर के लिए मीरा की मां ने वाइट टी-शर्ट के साथ वाइट पैंट पहना था. ऑल वाइट लुक में बेला राजपूत मीरा से भी ज्यादा यंग दिख रही थीं. सोशल मीडिया यूजर्स ने तो उन्हें मीरा से भी खूबसूरत बता दिया. वाकई इन तस्वीरों में वह उनकी मां कम और दोस्त ज्यादा लग रही थीं.

कबीर सिंह में आये थे नजर

बात करें फिल्मों की तो आखिरी बार शाहिद संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘कबीर सिंह’ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवानी नजर आई थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी और 2019 की सबसे बड़ी ग्रॉस ओपनर में से एक बन गयी. फिल्म तेलुगू हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक थी. बात करें अपकमिंग मूवीज की तो ख़बरें है कि शाहिद जल्द ही कृष्णा डीके की फिल्म फर्जी में दिखाई दे सकते हैं.

देखें शाहिद की पत्नी मीरा और सास के साथ तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

पढ़ें- देर रात पति शाहिद संग स्पॉट हुई मीरा राजपूत, तस्वीरों में दिखीं कपल की शानदार कैमिस्ट्री

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button