बॉलीवुड

Big Boss: सिद्धार्थ को किया जमकर परेशान, तकलीफें देख एक्स गर्लफ्रेंड फूट फूट कर लगीं रोने

बिग बॉस 13 धीरे धीरे दिलचस्प होने की तरफ बढ़ रहा है, जिसके लिए कई तरह के टास्क तैयार किए गए हैं। इसी टास्क में से एक टास्क ‘बीबी हॉस्पिटल टास्क’ है, जिसके तहत प्रतिभागियों को परेशान किया जाएगा। जी हां, बिग बॉस 13 का एक नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें घरवालों की तरफ से प्रतिभागियों को खूब परेशान किया जा रहा है, जिसे देखकर लोगों की रुह कांप जा रही हैं। इतना ही नहीं, प्रतिभागियों को परेशान होता देख, उनके एक्स पार्टनर की आंखों में भी आंसू आ गए हैं।

बिग बॉस 13 के दौरान ‘बीबी हॉस्पिटल टास्क’ होगा, जिसमें प्रतिभागियों के धैर्य की परीक्षा ली जाएगी, लेकिन इस दौरान उन्हें बुरी तरह से टार्चर किया जा रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखों में भी आंसू आ सकते हैं। बता दें कि धीरे धीरे सभी प्रतिभागियों का असली चेहरा मार्केट में आ जाएगा, जिसके बाद इस सीजन को हिट बनाने के नये नये तरीके दर्शकों के सामने आएंगे। इतना ही नहीं, इस बार इस शो में एक्स पार्टनर की भिड़त को भी खूब अच्छे से देखा जाएगा।

सिद्धार्थ को किया गया परेशान

‘बीबी हॉस्पिटल टास्क’ के तहत घरवालों को टीमों में बांट दिया गया, जिसके बाद जिस टीम का सदस्य बेड पर बैठेगा, उसे घरवाले जबरदस्त तरीके से परेशान करेंगे। इस दौरान उसके धैर्य की परीक्षा होगी। इसी सिलसिले में सिद्धार्थ बेड पर बैठे और उनके साथ घरवालों ने बहुत ही बुरा बर्ताव किया। पहले तो उनकी वैक्सिंग की, जिसके बाद उनके चेहरे पर गोबर, मिट्ठी आदि लगाया, जिसे देखकर दर्शक काफी हैरान हो गए। हालांकि, सिद्धार्थ अपनी धैर्यता का परिचय दे रहे हैं, तो ज्यादा चिल्ला नहीं सकते।

एक्स गर्लफ्रेंड की आंखों में आया आंसू

सिद्धार्थ की ऐसी हालत देखकर किसी को तरस आया हो या नहीं, लेकिन एक्स गर्लफ्रेंड की आंखों में साफ साफ दर्द दिखाई दे रहा था। जी हां, आरती ये सब देखकर रोने लगी, जिसकी वजह से मामला गंभीर हो गया। बता दें कि सिदार्थ को परेशान दूसरी टीम के मेंबर पारस कर रहे हैं, ऐसे में उन्हें खूब परेशान किया जा रहा है। हालांकि, इस दौरान सबका नंबर आएगा, क्योंकि हर किसी के धैर्य की परीक्षा होगी और उसके लिए लोग उन्हें खूब परेशान भी करेंगे।

एक के बाद एक नये प्रोमो की वजह से दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ती हुई नज़र आ रही है। बता दें कि आने वाले एपिसोड में आपकी धड़कने बढ़ा देने के लिए बिग बॉस की तरफ से ढेर सारी तैयारियां की गई है, जिसकी वजह से आपको खूब मजा आने वाला है। इतना ही नहीं, जल्द ही तमाम प्रतिभागियों का असली चेहरा लोगों के सामने आ जाएगा और फिर आप अपने पसंददीदा प्रतिभागी को चुन सकते हैं और उनके खिताब जीतने के लिए दुआ भी कर सकते हैं। इस बार बिग बॉस में नए नए रुल आए हैं, जिसकी वजह से यह तूफान चल रहा है। और प्रतिभागी आपका पूरा मनोरंजन करने की दृष्टि से आए हैं।

Back to top button