बॉलीवुड

बॉलीवुड की 8 एक्ट्रेस जिनकी स्माइल है कातिलाना, मुस्कान भर से ही बना देती हैं फैंस को दीवाना

स्माइल एक ऐसी चीज है जो लोगों को आपका दीवाना बना सकती है. मुस्कराहट से व्यक्ति की मासूमियत और उसके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ पता चलता है. वैसे तो हर कोई हंसता-मुस्कुराता है लेकिन सबकी मुस्कराहट खूबसूरत नहीं होती. बहुत कम ही लोग ऐसे होते हैं जिनकी स्माइल बहुत प्यारी होती है और सीधा दिल तक उतरती है. किसी के दिल में उतरने का सबसे अच्छा तरीका होता है खूबसूरत स्माइल देना. ये एक हथियार की तरह काम करता है.

बॉलीवुड में भी कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जिनकी स्माइल बेहद प्यारी है और उनकी ये प्यारी स्माइल उनकी खूबसूरती को चार गुना और बढ़ा देती है. बॉलीवुड में खूबसूरत स्माइल तो कई अभिनेत्रियों की है लेकिन बात करें किलर स्माइल की तो वह कुछ ही अभिनेत्रियों के पास मौजूद है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जिनकी मुस्कराहट सबसे ज्यादा खूबसूरत है. कौन हैं वो अभिनेत्रियां, आईये जानते हैं.

दिशा पटानी

दिशा पटानी बॉलीवुड की एक जानी मानी अदाकारा हैं. उन्होंने 2016 में आई फिल्म ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. आज के टाइम में दिशा की एक्टिंग के अलावा लोग उनकी स्माइल के भी फैन हैं.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट इंडस्ट्री की सबसे यंग हीरोइन हैं और अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीत रही हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि आलिया की भी स्माइल बहुत ज्यादा क्यूट है.

उर्वशी रौटेला

उर्वशी रौटेला ने फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. अब तक वह कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उर्वशी की खूबसूरती के साथ-साथ लोग उनकी मुस्कान के भी दीवाने हैं.

प्रिटी जिंटा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रिटी जिंटा अभिनय के साथ-साथ अपने गालों पर पड़ने वाले डिंपल के लिए भी फेमस हैं. वह हंसते हुए बेहद प्यारी लगती हैं इसलिए उनका नाम उन अभिनेत्रियों में शमिल है जिनकी स्माइल सबसे ज्यादा खूबसूरत है.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे टॉप अभिनेत्रियों में शामिल होता है. दीपिका के भी गालों पर डिंपल पड़ते हैं और उनकी खूबसूरती व स्माइल के दुनियाभर में लाखों दीवाने हैं.

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनकी स्माइल भी बॉलीवुड में सबसे बेस्ट है. दुनियाभर में आधे से ज्यादा लोग उन्हें उनकी स्माइल की वजह से पसंद करते हैं.

श्रद्धा कपूर

जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं बॉलीवुड की टैलेंटेड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की भी स्माइल काफी किलर है. उनकी मासूम स्माइल लाखों लोगों का दिल चुरा लेती है.

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनके पास एक कातिलाना स्माइल है. सोनाक्षी दिखने में भी बेहद खूबसूरत हैं और उनकी प्यारी स्माइल उनकी खूबसूरती को और बढ़ा देती है.

पढ़ें- खुलेआम श्रद्धा कपूर ने किया अपने प्यार का खुलासा, बताया टाइगर श्रॉफ के लिए कैसा महसूस करती हैं

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button