दिलचस्प

KBC में नजर आया चोर बजार में दुकान चलाने वाला, इसके कई खुलासों से महानायक हो गए नाराज

सोनी चैनल पर कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन प्रसारित हो रहा है। हर दिन एक से बढकर एक प्रतियोगी आते हैं और हजारों, लाखों के साथ करोड़ों भी जीतकर ले जाते हैं। हर बार अलग-अलग प्रतियोगी होते हैं लेकिन इस बार जो प्रतियोगी आया है उसके बारे में सुनकर आपको हैरानी हो सकती है। KBC में नजर आया चोर बजार में दुकान चलाने वाला, खबरें हैं कि उसने ऐसी ऐसी बात बताई कि अमिताभ बच्चन थोड़े नाराज से हो गए थे।

KBC में नजर आया चोर बजार में दुकान चलाने वाला

सोनी चैनल पर अमिताभ बच्चन का क्विज रिएलिटी शो केबीसी आम लोगों में खूब प्रचलित है। ऐसे में महाराष्ट्र के डोंबीवली के रहने वाले मुस्तफा परदावाला हॉट सीट पर पहुंचे। मुस्तफा ने शो के दौरान अमिताभ बच्चन से बात की, हालांकि शो के दौरान मुस्तफा ने ऐसा कुछ कहा जिसपर बिग बी ने नाराजगी भी जाहिर की। असल में मुस्तफा से सवाल किया गया कि अजय देवगन की फिल्म फूल और…को पूरा करिए। इस सवाल का जवाब नहीं दे पाने पर मुस्तफा ने कहा कि वे फिल्में नहीं देखते हैं इसलिए उन्हें जवाब नहीं पता है। तो इसपर अमिताभ ने मुस्तफा से कहा, ‘ये सही बात नहीं है, इससे ही हमारी रोजी-रोटी चलती है।’ उन्होंने मुस्तफा को फिल्में देखने को कहा। इसके बाद चौथे सवाल के जवाब के लिए मुस्तफा ने फिफ्टी-फिफ्टी लाइफलाइन ली और इस सवाल का जवाब नहीं दे पाने पर अमिताभ बच्चन ने मुस्तफा से पूछही लिया कि आप क्या बिजनेस करते हैं और किस हिसाब से करते हैं।

इसपर मुस्तफा ने जवाब दिया कि वे हिसाब करने के लिए कैलकुलेटर का इस्तेमाल करते हैं। मुस्तफा से एक और सवाल किया गया कि 2019 में भारत और सउदी अरब सरकारों के बीच बातचीत पर किस धार्मिक स्थल का कोटा बढ़ाकर 2 लाख कर दिया गया था तो इसका जवाब मक्का था। मुस्तफा से पूछा गया कि दिल्ली के राष्ट्रीय गांधी संग्रहालय कहां स्थित है तो इसका जवाब राजघाट था। मगर इस सवाल का जवाब भी मुस्तफा को नहीं पता था और इसके बाद उन्होंने गेम छोड़ दिया। मुस्तफा ने केबीसी-11 में 80 हजार रुपये की धनराशि जीती और शो के दौरान अमिताभ से बात करते हुए मुस्तफा ने बताया कि उनके पिता का निधन लंग कैंसर के कारण हो गया था। इसके बाद से अपने परिवार का खर्च वही चला रहे हैं और मुस्तफा अपने पिता की दुकान मुंबई के मशहूर चोर बाजार में चलाते हैं।

Back to top button