विशेष

तो इस वजह से हिमेश ने दिया रानू को गाने का मौका, नहीं होती ये खूबी तो स्टार बनना मुश्किल था

रानू मंडल कुछ टाइम पहले सोशल मीडिया पर अपने गाने की वजह से वायरल हुई थीं. रानू लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर फेमस हुई थीं. सोशल मीडिया की वजह से उनका गाना रातोंरात वायरल हो गया और वह इंटरनेट सेंसेशन बन गयीं. फेमस होने के बाद उन्हें कई रियलिटी शो में बुलाया गया और उन्हीं में से एक शो को हिमेश रेशमिया जज कर रहे थे. जब उन्होंने रानू का गाना सुना तो उन्होंने वादा किया कि वह उनके साथ जल्द ही गाना रिकॉर्ड करेंगे. ऐसे में हिमेश का एक विडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह रानू के साथ गाना रिकॉर्ड कर रहे थे. हाल ही में रानू का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ रिलीज़ हुआ जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिला. बता दें, हिमेश ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ में भी रानू के साथ 4 गाने रिकॉर्ड कर रहे हैं.

हिमेश की बदौलत रानू बनी स्टार

रानू को फेमस बनाने का पूरा श्रेय सोशल मीडिया के अलावा हिमेश को भी जाता है. हिमेश ही वह आदमी हैं जिन्होंने रानू को काम दिया और जिसकी बदौलत वह स्टार बनीं. आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब हिमेश किसी की मदद कर रहे हैं. इससे पहले भी वह कई लोगों की नैया पार लगा चुके हैं. हिमेश का नाम बॉलीवुड के उन चंद लोगों में शुमार होता है जो प्रतिभावान लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं. जिस किसी में भी उन्हें प्रतिभा दिखती है उनकी कोशिश यही रहती है कि वह उन्हें एक अच्छा प्लेटफार्म दे सकें ताकि भविष्य में वह कुछ बन सके. एक इंटरव्यू के दौरान जब हिमेश से पूछा गया कि उन्होंने रानू को पहली बार अपनी फिल्म में गाने का मौका क्यों और कैसे दिया था. इस पर हिमेश ने कहा…

इस वजह से दिया रानू को गाने का मौका

इस पर हिमेश ने कहा कि, “मेरी फिल्म के 5-6 गाने आ चुके थे. मैं तो बाकी गानों के लिए कुछ एलिमेंट्स ढूंढ रहा था. मैं अपनी फिल्म के लिए एक ऐसी फीमेल आवाज़ ढूंढ रहा था, जो पर्दे पर वैसा ही कमाल कर सके जैसे उन दिनों में लता जी ने किया था”. हिमेश न बात जारी रखते हुए आगे कहा, “रानू मंडल जब मेरे रियलिटी शो पर आयीं तब मुझे लगा कि ये मेरे फिल्म में गाने के लिए एकदम परफेक्ट होंगी. मैं एक कनेक्शन खोज रहा था जो मुझे रानू मंडल की आवाज़ में मिला. उन्होंने रियलिटी शो पर दो मिनट में ‘एक प्यार का नगमा है’ गाया और अगर वो 2 मिनट में इतना अच्छा नहीं गातीं तो ये सब नहीं हो पाता. मैंने उन्हें अगले ही दिन कॉल किया. फिर उन्होंने गाया और मैंने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया. फिर मैंने कुछ नहीं किया सब आप लोगों ने किया. ‘तेरी मेरी कहानी’ ग्लोबल नंबर 1 गाना हो गया”.

ख़बरों के मुताबिक हिमेश रेशमिया ने रानू को मशहूर सिंगर उदित नारायण के साथ भी गाने का मौका दिया है. ‘तेरी मेरी कहानी’ की सफलता के बाद फैंस उनके दूसरे गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पढ़ें- रानू मंडल ने गाया सलमान की फिल्म का ये सुपरहिट गाना, सोशल मीडिया पर एक बार फिर चला जादू

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button