विशेष

रानू मंडल ने गाया सलमान की फिल्म का ये सुपरहिट गाना, सोशल मीडिया पर एक बार फिर चला जादू

रानू मंडल कुछ टाइम पहले सोशल मीडिया पर अपने गाने की वजह से वायरल हुई थीं. रानू लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर फेमस हुई थीं. सोशल मीडिया की वजह से उनका गाना रातोंरात वायरल हो गया और वह इंटरनेट सेंसेशन बन गयीं. फेमस होने के बाद उन्हें कई रियलिटी शो में बुलाया गया और उन्हीं में से एक शो को हिमेश रेशमिया जज कर रहे थे. जब उन्होंने रानू का गाना सुना तो उन्होंने वादा किया कि वह उनके साथ जल्द ही गाना रिकॉर्ड करेंगे और हाल ही में हिमेश का एक विडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह रानू के साथ गाना रिकॉर्ड कर रहे थे. कुछ दिनों पहले ही रानू का गाना रिलीज़ हुआ है जिसे लोगों से भरपूर प्यार मिल रहा है.

वायरल हुआ एक और गाना

हाल ही में रानू मंडल का एक और गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का गाना गा रही हैं. जो विडियो वायरल हो रहा है उसमें रानू मंडल ‘दिल दीवाना बिन सजना के माने ना’ गाना गाते हुए दिखाई दे रही हैं. विडियो भले ही आज वायरल हुआ है लेकिन यह लेटेस्ट नहीं है. ये भी रानू का एक पुराना विडियो है. 24 अगस्त 2019 को यह विडियो यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया था. रानू का यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोग तरह-तरह के कमेंट्स रानू के इस विडियो पर कर रहे हैं और साथ ही उसे शेयर भी कर रहे हैं. हालांकि, अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो रानू को नसीहत दे रहे हैं कि वह लता मंगेशकर की नकल करना छोड़ दें.

दरअसल, जब रानू का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ वायरल हुआ था तब लोगों ने रानू की आवाज़ को लता मगेश्कर की आवाज़ के साथ कंपेयर किया था. इस पर लता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं. लेकिन मेरा यह भी मानना है कि नकल से सफलता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकती है. मेरे, किशोर दा, रफ़ी साहब या मुकेश भईया या आशा भोंसले के गानों को गाकर गायक कम समय तक के लिए ही दूसरों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं”.

वैसे तो उन्होंने यह बात बाकी सिंगर्स को ध्यान में रखकर भी कही थी लेकिन उनके इस बयान से फैन्स काफी निराश हुए थे. ऐसे में खुद रानू मंडल ने लता के इस बयान का जवाब दिया था. आपको बता दें भले ही लोग लता के इस बयान के खिलाफ आक्रोश जता रहे थे लेकिन इससे रानू मंडल को जरा भी फर्क नहीं पड़ा था, क्योंकि वह लता जी को अपना सीनियर मानती हैं और उन्हें बहुत पसंद करती हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान रानू मंडल ने कहा था, “लता जी की उम्र के हिसाब से मैं छोटी थी, हूं और आगे जाकर भी रहूंगी. मुझे बचपन से उनकी आवाज़ पसंद है”.

रानू मंडल को लेकर कुमार सानू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘उनके साथ गाना चाहता हूं काम, पर अभी उन्हें’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button