बॉलीवुड

जंपसूट में दीपिका पादुकोण ने फैंस पर ढाया कहर, तस्वीरों में दिखा ‘मस्तानी’ का स्टनिंग लुक

साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका पादुकोण ने पहली ही फिल्म में सबका दिल जीत लिया था, जिसमें वे शाहरुख खान के साथ नज़र आई थी। जी हां, दीपिका पादुकोण की पहली ही फिल्म पर्दे पर सुपरहिट हो गई थी, जिसे आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म के बाद दीपिका पादुकोण ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं, जिनकी कामयाबी को टक्कर देने के लिए दूर दूर तक कोई दूसरा नहीं दिख रहा है। इसी बीच दीपिका पादुकोण को जंपसूट में स्पॉट किया गया।

दीपिका पादुकोण ने अभी तक बॉलीवुड में एक दशक से ज्यादा का समय बिताया है, जिस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। सुपरहिट फिल्मों के अलावा दीपिका पादुकोण इस दौरान अपने अफेयर्स को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं, लेकिन पिछले साल उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से शादी कर ली, जिसके बाद उनका कद और भी ज्यादा बढ़ गया। शादी के बाद दीपिका पादुकोण के पास दो फिल्में हैं, जोकि अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी। बता दें कि साल 2019 में दीपिका की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई।

दीपिका पादुकोण का स्टनिंग लुक

यूं तो दीपिका पादुकोण किसी भी ड्रेस में अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं, लेकिन जंपसूट में वायरल हुई तस्वीरों में तो उनकी खूबसूरती कहर बरपा रही है। जी हां, दीपिका पादुकोण को हाल ही में जंपसूट में स्पॉट किया गया, जिसमें वे स्टनिंग लुक में नज़र आई। इस दौरान दीपिका पादुकोण के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल भी है, जिसे देखकर तो कोई भी अपना दिल हार बैठ सकता है। बता दें कि दीपिका पादुकोण की उम्र जैसे जैसे बढ़ रही है, वैसे वैसे उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखरती जा रही है।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण अक्सर अपने लुक से अपने फैंस को हैरान कर देती हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने एयरपोर्ट पर धमाकेदार एंट्री ली, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण ने जंपसूट के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप और पोनी किया हुआ है। साथ ही में उन्होंने गले में भी तीन चार चेन पहनी हुई है। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक शूज कैरी किया है। इस लुक के साथ मस्तानी काफी खूबसूरत लग रही हैं।

छपाक में आएंगी नज़र

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास फिलहाल दो फिल्म हैं और दोनों ही फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसमें से एक फिल्म में एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाएंगी, जिसका नाम छपाक है। यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने ढेर सारी मेहनत की है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण के पास फिल्म 83 है, जिसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में वे रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी और यह फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।

Back to top button