बॉलीवुड

रानू मंडल को लेकर कुमार सानू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘उनके साथ गाना चाहता हूं काम, पर अभी उन्हें’

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालने वाली रानू मंडल अब इंटरनेट स्टार बन चुकी हैं, जिनकी एंट्री सीधे बॉलीवुड में हो गई है। जी हां, रानू मंडल की किस्मत ऐसी चमकी कि रेलवे स्टेशन से उठकर सीधे बॉलीवुड जा पहुंची, जिसके बाद वे लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। रानू मंडल की फैन फॉलोइंग रातोंरात बढ़ गई। हर कोई उनके बारे में अधिक से अधिक जानकारी जानने के लिए उत्सुक है, लेकिन इसी बीच कुमार सानू ने रानू मंडल को लेकर बड़ा बयान दिया है, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर का गाना गाकर रातोंरात फेमस हुई रानू मंडल का हाल ही में पहला गाना रिलीज हुआ है, जिसमें उनके साथ हिमेश रेशमिया हैं। हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपने साथ काम करने का मौका दिया और आज वे सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी हैं, जिसके बारे में लोग बात करने से थक नहीं रहे हैं। इतना ही नहीं, रानू मंडल के पास कई और प्रोजेक्ट भी आने शुरु हो चुके हैं, जिसको लेकर ही कुमार सानू ने भी एक बड़ा दिया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

रानू मंडल के साथ गाना चाहता हूं गाना- कुमार सानू

बॉलीवुड के मशहूर गायकों में से एक कुमार सानू अपने आवाज़ के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं, लेकिन अब वे रानू मंडल के साथ गाना गाना चाहते हैं, जिसको लेकर ही उन्होंने बड़ा बयान दिया है। मीडिया से बातचीत में कुमार सानू ने कहा कि जब भी बॉलीवुड में कोई नया सिंगर आता है, तो हमें बहुत खुशी होती है, ऐसे में अगर मुझे उनके साथ अच्छा ऑफर मिलता है, तो मैं ज़रूर गाना चाहता हूं। मतलब साफ है कि कुमार सानू रानू मंडल के साथ गाना गाने के लिए तैयार हैं।

थोड़ा इंतजार करना चाहिए- कुमार सानू

कुमार सानू ने कहा कि मैंने सुना है कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाया है, जोकि मैं अभी तक सुना नहीं है, लेकिन अभी थोड़ा इंतजार करना चाहिए और देखना चाहिए कि वे आगे कैसा प्रदर्शन करती हैं। साथ ही कुमार सानू ने कहा कि टेक्नोलॉजी के टाइम में नॉन-सिंगर्स भी अच्छे सिंगर्स के साथ में परफॉर्मर बन गए हैं, जिसकी वजह से म्यूजिकल पूरी तरह से बदल गया है, ऐसे में हमें रानू मंडल को लेकर थोड़ा इंतजार करना चाहिए।

जल्द रिलीज होगा दूसरा गाना

हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपनी नई फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में गाना गाने का मौका दिया है, जिसका पहला गाना रिलीज हो चुका है, जिसके लिए बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी। इसके अलावा अब इसी फिल्म का दूसरा गाना भी रानू मंडल ही गा रही है, जिसका मेकिंग वीडियो भी सामने आ चुका है। इस वीडियो में हिमेश रेशमिया रानू मंडल को अपने दूसरे गाने के लिए ट्रेनिंग और गाइड करते हुए नज़र आ रहे हैं।

Back to top button