विशेष

बेटी और पत्नी के साथ इस आलिशान घर में रहते हैं अनिल कपूर, किसी स्वर्ग से कम नहीं है घर- देखें

अनिल कपूर का नाम फिल्म जगत के दिग्गज कलाकारों में शामिल होता है. अनिल ने अपने फिल्मी करियर में दर्शकों को एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं. आज भी अनिल कपूर की फिल्मे देखने के लिए सिनेमाघरों में फैन्स की लंबी लाइन लगती है. बता दें, अनिल कपूर अपनी बेमिसाल एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस की लिए भी जाने जाते हैं. वह आज भी खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. 62 की उम्र होने के बावजूद वह जोश और उत्साह से भरे रहते हैं. उन्हें देखकर उनकी असली उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. कई बार तो वह आज के जेनरेशन के हीरो को कड़ी टक्कर देते नजर आते हैं. अनिल कपूर के नाम का डंका बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बज चुका है.

अनिल कपूर ने इतने सालों में काफी मेहनत की है और उसी का नतीजा है कि वह एक बेहद ही शानदार और आलिशान घर में रहते हैं. अनिल कपूर ने अपने घर के इंटीरियर पर खास ध्यान दिया है. इस घर में वह अपनी पत्नी सुनीता, बेटी रिया और बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ बड़े शान और शौकत से रहते हैं. शादी से पहले सोनम भी यही रहा करती थीं लेकिन शादी के बाद वह अपने पति आनंद आहूजा के साथ रहने लगीं. हाल ही में आनंद और सोनम ने लंदन में एक आलिशान घर खरीदा है.

पत्नी ने किया है घर का इंटीरियर

बता दें, अनिल कपूर के घर को खुद उनकी पत्नी सुनीता ने डिज़ाइन किया है. लेकिन घर में अधिकतर चीजें अनिल कपूर के पसंद को ध्यान में रखते हुए की गयी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको अनिल कपूर के घर की कुछ इनसाइड पिक्स दिखाने जा रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें अनिल कपूर ने अपने करियर की शुरुआत उमेश मेहरा की फिल्म ‘हमारे तुम्हारे’ से साल 1979 में की थी. हालांकि, इसमें वह सहायक अभिनेता के तौर पर दिखे थे. बतौर हीरो वह पहली बार 1983 की फिल्म ‘वो सात दिन’ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म से उन्हें एक उत्कृष्ट हीरो के रूप में पहचान मिली.

बात करें फिल्मों की तो अनिल कपूर ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’, ‘दिल धड़कने दो’, ‘वेलकम’, ‘तेज़ाब’, ‘घर हो तो ऐसा’, ‘नो प्रॉब्लम’, ‘यहां के हम सिकंदर’, ‘सलाम-ए-इश्क’, ‘नो एंट्री’, ‘बेवफा’, ‘अरमान’, ‘नायक’, ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ समेत कई अन्य सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं.

देखें अनिल कपूर के घर की खूबसूरत तस्वीरें-

पढ़ें- अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने शेयर की शर्टलेस फोटो, पीठ पर लिखा है इन दो लड़कियों का नाम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button