दिलचस्प

बिग बॉसः पहले ही दिन घरवालों को दिया गया अजीबो-गरीब टॉस्क, करने पड़े ऐसे-ऐसे काम

छोटे पर्दे का धमाकेदार रिएलिटी शो बिग बॉस हर साल अपने अलग-अलग सीजन के साथ उपस्थित हो जाता है। बहुत से लोग इसे पसंद करते हैं क्योंकि इसमें प्यार-तकरार, लड़ाई-झगड़े और भी कई तरह की अलग चीजें होती हैं जो हम आमतौर पर रिएलिटी शोज में नहीं देख पाते हैं। बिग बॉस 13 को एक बार फिर सलमान खान होस्ट कर रहे हैं और शो के दो-तीन एपिसोड में ही शुरु हो गई बिग बॉस में अश्लीलता की दास्तान, जानिए अब तक क्या से क्या हो गया।

शुरु हो गई बिग बॉस में अश्लीलता की दास्तान

बिग बॉस के 13वें सीजन में अश्लीलता की हदें पार होना शुरु हो गया है और इसकी हदें ग्रैंड प्रीमियर पर ही दिखने लगीं। पहले दिन घर की मालकिन अमीषा पटेल ने राशन वाले टास्क में इसमें और इजाफा किया। दूसरे दिन ऐसा ही कुछ फिर होने वाला था। लड़कियों को अब लड़कों का दिल जीतना होगा और इस बार पांच लड़के और आठ लड़कियां हैं। जाहिर है कि तीन लड़कियों का दिल टूटेगा और इससे पहले बिग बॉस के बेड फ्रेंड फॉरएवर कॉन्सेप्ट ने भी अश्लीलता को बढ़ावा दिया। बिग बॉस के प्रीमियर में ही गर्ल्स कंटेस्टेंट को साफ कर दिया गया कि उन्हें लड़कों के साथ बेड शेयर करना होगा और सभी प्रतियोगियों को अलग-अलग रंग के बेड दिए गए हैं। उसके रंग के आधार पर उनके बेड पार्टनर भी तय हुए हैं और शो में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला बेड शेयर करेंगे।

शहनाज सिद्धार्थ डे के साथ, माहिरा शर्मा और असीम रियाज, आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्य के सात पारस छाबड़ा बेड शेयर करेंगे। वहीं दलजीत कौर के साथ अबु मलिक और कोएना मित्रा के साथ शेफाली बग्गा बेड शेयर करेंगे।

घर की मालकिन अमीषा पटेल घर में जाते ही सभी सदस्यों से कहती नजर आईं कि अगर राशन चाहिए तो काम करना होगा। उन्होंने सदस्यों को टास्क दिया कि राशन की एक-एक चीज को मुंह में रखकर एक दूसरे को पास करना होगा। अंडे को पास करते समय सिद्धार्थ डे और शहनाज के होंठ भी टकराते हुए बचे। इस टास्क से समझा जा सकता है कि टीआरपी हासिल करने के लिए बिग बॉस मेकर्स सभी तरह की चीजें कर सकता है। पहले दिन ही देर रात अमीषा फिर डांस परफोर्मेंस करती दिखीं और इसके अलावा एक और टास्क हुआ। इसका नाम घर की मालकिन चाहती हैं था। इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को अपने में से किन्हीं दो लड़कों का चुनाव करना था और लड़कियों ने अबु मलिक और असीम को चुना। टास्क के नियमों के अनुसार, लड़कों को शर्त उतारनी थी और उनके शरीर पर लिपस्टिक से जो भी आदत नहीं पसंद वो लिखना था। इसके अलावा भी बहुत सी चीजें बिग बॉस के घर में शुरु हो चुकी है।

Back to top button