बॉलीवुड

सामने आया दीपिका पादुकोण के स्कूल का ये कागज़, टीचर ने लिखा- दीपिका बहुत बातें करती हैं और…

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बारे में बहुत सी ऐसी खबरें आती रहती हैं। कभी फिल्मों को लेकर तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर लेकिन इस बार जो खबर आई है उसे सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे। दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें स्कूल टीचर ने उनके पैरेंट को शिकायत लिखी थी। सामने आया दीपिका पादुकोण के स्कूल का ये कागज़, फिर क्या हुआ चलिए बताते हैं।

सामने आया दीपिका पादुकोण के स्कूल का ये कागज़

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है और अपने अलग-अलग तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बचपन की कुछ यादें ताजा की जिसमें उन्होंने अपने स्कूल के रिमार्क कार्ड में उनकी क्लास टीचर के रिमार्क्स की तस्वीरें शेयर की है जिसमें दीपिका को लेकर कई शिकायते लिखी थीं। दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपने रिमार्क कार्ड की तीन फोटोज शेयर की हैं जिनमें रिमार्क को पढ़कर आप समझ सकते हैं दीपिका स्कूल के समय में कितनी शरारती रही होंगी। रिमार्क्स में लिखा है, ”दीपिका बहुत बात करती है, दीपिका को निर्देशों को पालन करना सीखना चाहिए और दीपिका दिन में सपने देखती है।”

 

View this post on Instagram

 

Oh!??‍♀️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

View this post on Instagram

 

Hmmmmm…?

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इसी के साथ दीपिका की हर तस्वीर पर रणवीर ने मजेदार कमेंट किया है। दीपिका के इन रिमार्क्स पर रणवीर सिंह ने कमेंट किया, ”हां टीचर दीपिका को निर्देश फॉलो करना सीखना चाहिए।”

 

View this post on Instagram

 

Really!?!??

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

अब अगर दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म जनवरी, 2020 में रिलीज होगी। इसी के साथ दीपिका रणवीर के साथ फिल्म ’83’ में भी नजर आएंगी।

Back to top button