विशेष

KBC में पहुंचे लोगों की किस्मत बताने वाले ज्योतिषी, 3 लाइफलाइन रहने के बाद भी छोड़ना पड़ा गेम

छोटे पर्दे का सबसे बड़ा क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में जाने और धनराशि जीतने का सपना हर किसी का होता है लेकिन हर कोई इस सपने को पूरा नहीं कर सकता है। जिनकी किस्मत और मेहनत सच्ची होती है उन्हें यहां आने का मौका मिलता है। धनराशि जीतने के साथ ही उन्हें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से मिलने का मौका मिलता है। मगर पिछले दिनों एक कंटेस्टेंट पहुंचा और KBC में पहुंचे लोगों की किस्मत बताने वाले ज्योतिषी, फिर क्या हुआ आपको जानना चाहिए।

KBC में पहुंचे लोगों की किस्मत बताने वाले ज्योतिषी

कौन बनेगा करोड़पति-11 में एक ज्योतिषी के साथ जो हुआ उससे हर किसी की आंखे खुल सकती हैं। असल में 21वीं सदी में आने के बाद भी बहुत सारे लोग ज्योतिषियों के पास अपनी किस्मत पूछने के लिए पहुंच जाते हैं लेकिन जब केबीसी के 11वें सीजन में एक ज्योतिषी को अपनी किस्मत का फैसला करना हुआ तो उन्होंने ऐसा प्रदर्शन किया जिससे लोगों का विश्वास ज्योतिषी से उठ सकता है। असल में केबीसी में बुधवार को अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर हरिओम शर्मा बैठे। गुरुवार को पहले ही सवाल पर क्विज शो से बाहर हो गए, जबि उनके पास तीन लाइफलाइन बची थी। उनका इस्तेमाल करते वो जीत सकते थे लेकिन उन्होने बाहर होना स्वीकार कर लिया।

 

View this post on Instagram

 

A very interesting game will be played when Pandit Hariom Shastri from Indore, MP takes the Hotseat! Watch how he fares in the game on #KBC11, Mon-Fri at 9 PM @SrBachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on


इससे पहले अमिताभ बच्चन ने पूछा, ‘हमने सुना है कि धर्म और वेद शिक्षा प्राप्त करने के बाद भी आप ज्योतिष विद्या करते हैं।’ इस पर कंटेस्टेंट ने जवाब दिया, ‘भागवत, रामकथा, यज्ञ, अनुष्ठान और ज्योतिष.. ये काम हैं।’ ऐसा सुनने के बाद महानायक तपाक से बोले कि ‘अच्छा तो आपको कुछ पता है कि आपके भविष्य में आज के परिणाम के बारे में क्या लिखा गया है।’ अमिताभ का ये सवाल सुनकर सभी हंस पड़ते है…’ इस सवाल के जवाब में ज्योतिषी जवाब देते हैं उन्हें ये पहले से पता था कि वो हॉट सीट पर बैठेंगे और उन्होंने सुबह ही सबसे कह दिया था कि उनकी ये भविष्यवाणी सही होगी। इसके बाद अमिताभ और ज्योतिषी के बीच कई श्लोकों का सिलसिला चला।

Back to top button
?>