Viral

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं इन तीन क्यूट बच्चियों की तस्वीरें, फिदा हो गए हैं यूजर्स

आज के दौर में सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर कोई भी चीज छिप नहीं सकती है। दूर-दराज में बैठे लोगों को वो लोग भी दिख जाते हैं जिसे कोई जान भी नहीं सकता है। कुछ ऐसी ही एक तस्वीर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाने लगी है और इन्हें देखकर हर कोई इनपर फिदा हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं इन तीन क्यूट बच्चियों की तस्वीरें, आप भी देखिए इन्हें।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं इन तीन क्यूट बच्चियों की तस्वीरें

इन तीन क्यूट बच्चियों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और ये तीनों बिल्कुल एक जैसी ही नजर आ रही हैं। इनकी मासूमियत आपका मन मोह सकती है और इन तीनों में अंतर करना बहुत ही मुश्किल है। इस फोटो पर लोगों ने मजेदार कैप्शन के साथ मीम्स बनाए जा रहे हैं। मल्टीपल क्वेश्चन के जवाब एकदम सेम ही लगते है। इन बच्चियों में अंतर करना बहुत मुश्किल है और तीनों बहुत ही खामोशी के साथ बैठी हैं। किसी ने कैप्शन दिया आइफोन 10, 10आर और 10एस में फर्क…तो किसी ने एक अग्रवाल की तीन स्पेलिंग…। वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं कि पुलाव, फ्राइड राइस या तहरी? एक यूजर ने लिखा, ‘अरिजीत सिंह के तीन कंपोजर।’ वहीं किसी ने लिखा, ‘डोसे-डोसे का फर्क… और एक ने लिखा एक जैसी फिटिंग।’

सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें इन मजेदार कैप्शन के साथ सामने आ रही हैं लेकिन अभी ये बात सामने नहीं आई है कि ये बच्चियां हैं कहां की और ये तस्वीर किस देश से आई है। मगर अंदाजा लगाने वाले लगा रहे हैं कि ये बच्चियां और ये तस्वीर चाइना के एक शहर की है। जहां पर इनके माता-पिता इन्हें बैठाकर ऑर्डर देने गए है और ये तीनों मासूमियत के साथ बैठी हैं। हालांकि ये बात साफतौर पर सामने नहीं आई है।

Back to top button