बॉलीवुड

खुलेआम श्रद्धा कपूर ने किया अपने प्यार का खुलासा, बताया टाइगर श्रॉफ के लिए कैसा महसूस करती हैं

टाइगर श्रॉफ आज की तारीख में टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होने लगे हैं. इन दिनों वे अपनी ‘वार’ फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. एक्शन से भरी इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन भी नज़र आएँगे. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आया हैं. फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही हैं. खैर ये तो हुई टाइगर के वर्कफ्रंट की बात लेकिन हम आज यहाँ ये बताने के लिए नहीं हैं. दरअसल हम आपको एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के बीच का दिलचस्प एंगल बताने आए हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं टाइगर की बॉडी सोडी मस्त हैं. वे दीखते भी बड़े शानदार हैं. ऊपर से उनका शर्मीला और जेंटलमैन वाला नेचर भी सबकों भाता हैं. यही वजह हैं कि आम लड़की से लेकर बॉलीवुड की एक्ट्रेस तक टाइगर को पसंद करती हैं.

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी कोई अलग नहीं हैं. उन्होंने हाल ही में टाइगर के प्रति अपनी फीलिंग का इजहार किया हैं. श्रद्धा ने ये बात कबुली हैं कि एक समय ऐसा भी था जब मुझे टाइगर से प्यार था, उसके ऊपर क्रश था, मैं टाइगर पर मरती थी. हालाँकि बताते चले कि ये बहुत पुरानी बात हैं. फिलहाल तो टाइगर और श्रद्धा सिर्फ अच्छे दोस्त ही हैं. आप लोगो ने श्रद्धा को हाल ही में प्रभास के साथ साहो फिल्म में देखा था. अब सूत्रों के अनुसार श्रद्धा टाइगर के साथ बागी 3 फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. जानकारी के अनुसार इस फिल्म में टाइगर को एक्शन सीन करेंगे ही लेकिन साथ में श्रद्धा कपूर भी कुछ मार धाड़ वाले सीन करती दिखाई देगी. बागी 1 और 2 लोगो को बहुत पसंद आई थी. ऐसे में इस फिल्म के तीसरे पार्ट यानी बागी 3 का सभी को बेसब्री से इंतज़ार हैं.

वैसे इन दिनों जो लड़की टाइगर के दिल के सबसे करीब हैं उसका नाम दिशा पाटनी हैं. दिशा और टाइगर एक दुसरे के साथ कई जगह एक साथ स्पॉट किये जाते हैं. इन दोनों की जोड़ी भी लोगो को बड़ी पसंद आती हैं. इनकी नजदीकियां देख ये कहा जा सकता हैं कि इनकी रिलेशनशिप काफी सीरियस हैं. हालाँकि इन दोनों ने कभी भी इस बारे में खुल के बात नहीं की हैं. वैसे भी टाइगर ज्यादा बोलते नहीं हैं और उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ को निजी रखना ही पसंद हैं. खैर अब ये तो समय ही बताएगा कि टाइगर और दिशा की जोड़ी शादीशुदा कपल में भी बदलती हैं या नहीं. फिलहाल तो ऐसा लग रहा हैं ये दोनों अपनी रिलेशनशिप से ही खुश हैं.

सोशल मीडिया पर टाइगर की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हैं. यही हाल श्रद्धा कपूर का भी हैं. जिस तरह से हर लड़की को टाइगर श्रॉफ पर क्रश हैं ठीक वैसे ही हर लड़के को श्रद्धा कपूर को देख कुछ कुछ होता हैं. ऐसे में जब इन दोनों कि बागी 3 आएगी तो यक़ीनन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएगी. फिलहाल तो हम टाइगर और ऋतिक की वार फिल्म देखने को बेताब हैं. इस फिल्म की बुकिंग स्टार्ट हो चुकी हैं. कई जगह तो ये शो हाउसफुल भी हो गए.

Back to top button