बॉलीवुड

‘तारक मेहता’ के भिड़े की वजह से ट्रोल हुए विराट कोहली, यूजर्स ने लगाए ये गंभीर आरोप

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी लिस्ट में कई सालों से बना हुआ है। यह सीरियल हर उम्र के लोग बड़े चांव से देखते हैं, जिसकी वजह से इस शो ने एक लंबा सफर तय किया है। इस शो के सभी किरदार लोगों खूब पसंद आते हैं, लेकिन इसी बीच भिड़े की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ट्रोल हो गए, जिसके बाद उन्हें सफाई देनी पड़ी। जी हां, शो में भिड़े के डॉयलाग से विराट कोहली को लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया, जिस पर अब सफाई पेश की गई।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रत्येक एपिसोड में कुछ मजेदार कहानियां दिखाई जाती हैं, जिसको सुलझाने में पूरी गोकुलधाम की सोसायटी एक दूसरे के साथ रहती है। इसी कड़ी में आत्मा राम तुकाराम भिड़े के किरदार ने एक पहेली सुलझाई, जिसके बाद लोगों ने विराट कोहली को ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल, हाल के एपिसोड में भिड़े की बेटी सोनू ने उनसे एक पहेली पूछी, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने विराट कोहली का नाम ले लिया, जिसका क्लिप सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

भिड़े ने सुलझाई पहेली

शो के एक एपिसोड में भिड़े की बेटी सोनू उनसे पूछती है कि जो हमेशा जीतता है, उसे क्या कहते हैं? इसका जवाब देते हुए भिड़े ने विराट कोहली नाम ले लिया और कहा कि वह हमेशा जीतता है और कभी नहीं हारता है। इसके बाद सोनू इस पर जवाब देते हुए कहती है कि नहीं पापा…अभी वर्ल्ड कप कहां जीता वो? फिर इसके बाद भिड़े को याद आता है कि हां…वो सेमीफाइनल में ही हार गए थे, लेकिन इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और विराट कोहली को लोगों ने ट्रोल कर दिया।

वर्ल्ड कप कहां जीता विराट कोहली?

भिड़े ने सोनू की बात पर सहमति जताते हुए कहा कि अरे हां…वर्ल्ड कप कहां जीता वह…हम तो सेमीफाइनल में ही हार गए थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग भिड़े को धोनी का फैन बता रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली को ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि भिड़े ने जानबूझकर विराट कोहली का नाम लिया, बल्कि वह फैन तो धोनी का है। ऐसे में लोगों ने एक बार फिर से विराट कोहली को वर्ल्ड कप के लिए ट्रोल करना शुरु कर दिया।

भिड़े को देनी पड़ी सफाई

इस पूरे प्रकरण में भिड़े को स्पॉटब्वॉय के ज़रिए सफाई देनी पड़ी। भिड़े ने कहा कि वह सिर्फ एक डायलॉग था। हम हार या जीत किसी एक खिलाड़ी पर नहीं मढ़ सकते हैं, ऐसे में प्लीज उन्हें कोई ट्रोल न करें। हमने सिर्फ अपना डायलॉग बोला है। और मैच हारना या जीतना…तो लगा ही रहता है, इसमें पूरी टीम शामिल रहती है, ऐसे में किसी एक को ट्रोल नहीं करना चाहिए। बता दें कि इस तरह के कई प्रकरण पहले भी सामने आ चुके हैं, लेकिन यह मामला थोड़ा सा अलग है।

Back to top button