दिलचस्प

अनुष्का के साथ पहली डेट पर जाने से पहले नर्वस थे विराट कोहली, फिर आजमाई थी ये तरकीब

जब भी किसी इंसान को प्यार होता है तो उसके लिए हम सबकुछ करने को तैयार हो जाते हैं। इस प्यार के सहारे ही तो लोग अपनी जिंदगी काटने का हौसला भी रखते हैं। दोस्ती जब प्यार तक पहुंचती है तब सबसे कठिन होती है पहली डेट, जिसमें जाने पर लड़का या लड़की की हालत पहले से ही खराब होती है। कुछ ऐसा ही हुआ था हमारे स्टाइल आइकन और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ और इस बात का खुलासा किया कि अनुष्का के साथ पहली डेट पर जाने से पहले नर्वस थे विराट कोहली, वैसे क्या हुआ था ये हमें उनसे ही जानना चाहिए।

अनुष्का के साथ पहली डेट पर जाने से पहले नर्वस थे विराट कोहली

कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने दिसंबर, 2017 में शादी की थी और इनका नाम तब से जुड़ने लगा था जब ये रिलेशनशिप में आए। इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने भी बहुत पसंद किया है और हाल ही में एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने बताया कि अनुष्का शर्मा से उनकी पहली मुलाकात कैसी हुई और क्या रिएक्शन था उनका। अमेरिकन टेलीविजन स्पोर्ट्स ग्राहम बैनसिंगर को विराट कोहली ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू दिया था। उन्होंने बताया कि उनकी मुलाकात शैंपू के विज्ञापन दौरान हुआ था और उस समय ये दोनों अंजान ही थे।

विराट को ये पता था कि उन्हें एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ विज्ञापन करना है लेकिन जब वे सेट पर पहुंचे और अनुष्का को देखा तो होश उड़ गए। विराट ने आगे बताया कि जैसे ही अनुष्का शर्मा सामने आईं तो उन्हें एंटरटेन के लिए एक जोक सुनाया जो अनुष्का को पसंद नहीं आया। फिर दोनों ने लगातार तीन दिनों तक एड शूट के लिए काम किया और फिर वे कंफर्टेबली बात करने लगे।

धीरे-धीरे दोनों के साथ खुलापन आया और दोनों बाहर भी मिलने लगे और उसके साथ ही दोनों ने अपना-अपना करियर भी बनाया। शादी पर बात करते हुए विराट ने बताया कि उनकी शादी की पूरी तैयारी अनुष्का ने की थी और इनकी शादी इतनी गोपनीय थी कि दोस्तों को भी बाद में बताया गया था और ना ही ड्राइवर को कुछ भी किसी से शेयर करने की अनुमति थी। हालांकि बाद में अनुष्का ने मुंबई और विराट ने दिल्ली में अपने शादी का रिशेप्शन दिया और अब वे एक अच्छी लाइफ जी रहे हैं।

Back to top button