बॉलीवुड

इतने रुपये में तैयार हुआ रणवीर सिंह का बरबेरी लुक, कीमत जानकर चकरा जाएगा आपका सिर

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर रणवीर सिंह अक्सर नये लुक की वजह से धूम मचाते हुए नज़र आते हैं। उनका अजीब स्टाइल लोगों को खूब पसंद आता है, लेकिन इस बार उनके लुक की कीमत लोगों को हैरान कर दे रही है। जी हां, हाल ही में रणवीर सिंह का बरबेरी लुक वायरल हो रहा है, जिसमें वे काफी हैंडसम दिख रहे हैं, लेकिन मुद्दा कीमत है। इस लुक के लिए रणवीर सिंह ने इतने ज्यादा पैसे खर्च किए है कि आपका सिर चकरा जाएगा। इसी वजह से उनका यह सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

रणवीर सिंह कभी पार्टी में अजीब ड्रेस पहनकर चले जाते हैं, तो कभी लड़कियों के ड्रेस पहनकर लोगों को हैरान कर देते हैं। मतलब साफ है कि अपने ड्रेसिंग सेंस से वे अक्सर किसी न किसी को सरप्राइज देते ही रहते हैं। बता दें कि रणवीर सिंह के फैशन सेंस की कभी तारीफ होती है, तो कभी लोग उन्हें ट्रोल भी करने लगते हैं, लेकिन फिलहाल उनके ड्रेस की कीमत जानकर लोगों के होश उड़े हुए हैं। बता दें कि रणवीर सिंह का बरबेरी लुक बहुत पसंद किया जा रहा है, लेकिन कीमत किसी से पच नहीं रही है।

इतने रुपये में तैयार हुआ रणवीर सिंह का लुक

 

View this post on Instagram

 

The Burberry boy!! #Ranveersingh in all things featuring #Burberry ‘s brand new #TB monogram pattern! #nailingthenew #firstontheblock #aheadofthecurve #riccardotisci

A post shared by Nitasha Gaurav (@nitashagaurav) on

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर की मोनोग्राम स्ट्रिप टी-शर्ट की कीमत 33,177 रुपये है, मोनोग्राम बॉम्बर जैकेट की कीमत 93,312 रुपये है, मोनोग्राम ट्रैक पैंट्स की कीमत 51, 480 रुपये और मोनोग्राम स्नीकर्स की कीमत 33,177 रुपये है।  इस हिसाब से सिंबा के अभिनेता ने कुल 2,11,146 रुपये कीमत है, जोकि एक बड़ी रकम है। हालांकि, ये बड़ी रकम सिर्फ आम जनता के लिए हो सकती है। सितारों के लिए तो यह रकम बहुत मामूली होती है, लेकिन फिर भी लोगों के होश उड़े हुए हैं।

ड्रेस को लेकर चर्चा में रहते हैं रणवीर सिंह

 

View this post on Instagram

 

@moschino @carrera @franckmuller_geneve

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


यह पहला मौका नहीं है कि जब रणवीर सिंह अपने ड्रेस को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, बल्कि इससे पहले कई बार वे इस तरह की ड्रेस की वजह से चर्चा में आ चुके हैं। बता दें कि रणवीर सिंह की आदत महफिल लूटने की है, जिसकी वजह से वे हमेशा एक नये स्टाइल में नज़र आते हैं और फिर लोगों का दिल जीत लेते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ, जब उनका बरबेरी लुक वायरल हुआ तो लड़कियां दीवानी हो गई और हर कोई तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है।

फिल्म 83 में आएंगे नज़र

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म 83 को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं। हालांकि, यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी, लेकिन इसके लिए उन्होंने खूब पसीना बहाया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण नज़र आएँगी। शादी के बाद पहली दफा दोनों ने एक साथ स्क्रीन शेयर किया है, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाएंगे, तो दीपिका उनकी पत्नी का रोल करेंगी।

Back to top button