दिलचस्प

बिग बॉस: इस बार नज़र आयेगी ये मशूहर महिला पत्रकार… रीयल लाइफ में हैं हद से ज्यादा बोल्ड

29 सितंबर से बिग बॉस-13 की शुरुआत हो चुकी है, इस बार के सीजन में एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटीज आए हैं। इस बार भी सलमान खान ही अपने अलग अंदाज के साथ बिग बॉस के होस्ट बनकर आए हैं लेकिन ऐसी खबरें हैं कि इस बार 4 हफ्तों में फिनाले हो जाएगा। इस बार के सीजन में सिर्फ सेलिब्रिटीज ही आए हैं और कोई कॉमनर या फिर दूसरा शख्स नहीं आया है। बिग बॉस में इस बार नज़र आयेगी ये मशूहर महिला पत्रकार, जानते हैं ये कौन हैं ?

बिग बॉस: इस बार नज़र आयेगी ये मशूहर महिला पत्रकार

बिग बॉस-13 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है और ऐसे में सभी सेलेब्स जो कंटेस्टेंट के रूप में घर में रहने आए हैं उनके नाम भी सामने आ चुके हैं। ऐसे में कंटेस्ट्टेंट में तेज तक की एंकर शेफाली बग्गा भी हैं और इनको लेकर कुछ समय पहले से ही चर्चाएं होने लगी थीं। दरअसल शेफाली बग्गा बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले न्यूज चैनल में बतौर एंकर काम करती थीं। इस वजह से वो ज्यादा चर्चाओं में हैं और उनका नाम इस लिस्ट में जुड़ गया। इससे पहले शेफाली बग्गा न्यूज चैनल के एंकर ने बिग बॉस में अभी तक हिस्सा नहीं लिया था लेकिन ये पहली बार होने वाला है।शैफाली न्यूज एंकर हैं लेकिन वे रीयल लाइफ में बेहद बोल्ड भी हैं जिसे शायद आपने उनके इंस्टाग्राम पर अक्सर शेयर करती रहती हैं।

शेफाली दिल्ली की ही रहने वाली हैं और उन्होंने लक्ष्मीबाई कॉलेज से पढाई की है। पिछले तीन सालों से शेफाली तेज न्यूज चैनल में काम कर रही हैं और इस बार बिग बॉस ने उन्हें अप्रोच किया।शेफाली का इंस्टाग्राम देखें तो साफ है कि उन्हें घूमने का भी बहुत शौक है और अक्सर इसका सबूत उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इंस्टाग्राम पर शैफाली की काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है। इनका शो आजतक में भी आता रहता है। शैफाली फिटनेस में बहुत फ्रीक हैं और इसके साथ ही वो अपने फोटोशूट्स भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।शैफाली बग्गा को गार्डन के काम का टास्क मिला है और बिग बॉस में एंट्री से पहले उन्होंने बतााय कि उनके लिए यहां आना बहुत ही खुशी की बात है। जब न्यूज बताने वाले न्यूज में आ जाए तो और भी अच्छा लगता है और इसमें उनका जलवा आपने देख ही लिया होगा।

Back to top button