बॉलीवुड

शेव बीच में छोड़ आयुष्मान खुराना की एक झलक पाने पहुंचा शख्स, फिर एक्टर ने किया ये काम

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के नए उभरते हुए सुपरस्टार हैं. ‘विकी डोनर’ जैसी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले आयुष्मान की हर फिल्म काफी हट के और मनोरंजक होती हैं. अंधाधून, शुभ मंगल सावधान, आर्टिकल 15, बधाई हो, दम लगा के हईसा और लेटेस्ट ड्रीम गर्ल कुछ ऐसी फ़िल्में हैं जिसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया हैं. आयुष्मान का फिल्म सिलेक्ट करने की चॉइस कमाल की हैं. इनकी फ़िल्में ना सिर्फ दर्शको को पसंद आती हैं बल्कि क्रिटिक्स भी इसे सराहते हैं. यही वजह हैं कि आयुष्मान की पॉपुलैरिटी दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही हैं. उनकी ड्रीम गर्ल अभी तक 127 करोड़ का बिजनेस भी कर चुकी हैं. इस फिल्म में आयुष्मान के अभिनय ने सभी को खूब हंसाया. उनकी फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही हैं. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं.

इन दिनों आयुष्मान अपनी अगली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल बनारस में चल रही हैं. ऐसे में जब सोमवार को आयुष्मान फिल्म की शूट के लिए बाहर निकले तो उनकी एक झलक पाने के लिए कई फैंस लाइन लगाकर खाए गए. इनमे एक फैंस ऐसा भी था जिसके चेहरे पर शेविंग क्रीम लगी हुई थी. दरअसल ये सलून में बैठा दाढ़ी बनवा रहा था लेकिन जैसे ही उसे पता चला कि आयुष्मान खुराना शूटिंग करने आए हैं तो वो सलून से बाहर निकल उन्हें देखने आ गया. इस दौरान उसके फेस पर शेविंग क्रीम लगी हुई थी. इसी अवस्था में वो आयुष्मान को देख मुस्कुरा रहा था और हाथ भी हिला रहा था.

नतीजा ये हुआ कि भीड़ में खड़े कई फैंस के बीच आयुष्मान का ध्यान सबसे पहले इस शेविंग क्रीम वाले फैन पर गया. वे उसे देख इस्टे प्रभावित हुए कि उन्होंने उसकी फोटो खीच ली और अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर भी कर दिया. इसके साथ ही आयुष्मान लिखते हैं कि ये आदमी बीच शेव में शूटिंग देखने आ गया…वाह। बता दे कि आयुष्मान ने जब इस फैन की फोटो ली तब वे कार में बैठे थे. वो फैन भी आयुष्मान का कैमरा देख मुस्कुरा कर हाथ हिलाने लगा.

अब सोशल मीडिया पर ये फैन बड़ा वायरल हो गया. लोगो को ये तस्वीर बड़ी क्यूट लग रही हैं. इस तरह की घटनाएं साबित करती हैं कि अब आयुषमान भी दुसरे बड़े सितारों की कुर्सी पर बैठने जा रहे हैं. वे एक के बाद एक बेहतरीन फ़िल्में देते जा रहे हैं. ऐसे में फिल्म विशेषज्ञों का कहना हैं कि आने वाले समय में आयुष्मान खुराना की पॉपुलैरिटी इंडस्ट्री के तीनो खान को भी टक्कर दे सकती हैं. आयुष्मान दिखने में हैंडसैम हैं, उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की हैं और अभिनय भी मस्त करते हैं. एक तरह से वो फुल एंटरटेनमेंट पैकेज हैं.

बता दे इ आयुष्मान के करियर की शुरुआत एमटीवी के रोडीज नाम के एक रियलिटी शो से हुई थी. उन्होंने ये शो जीता था जिसके बाद वो थोड़े पॉपुलर हुए थे. फिर उन्होंने फिल्मों में ट्रॉय किया और आज इस मुकाम तक पहुँच गए हैं. वैसे आपको आयुष्मान खुराना कैसे लगते हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button