समाचार

लालू के घर में सास-बहू का झगड़ा हुई बेपर्दा, ऐश्वर्या ने कहा- ‘मेरे ससुर यहां होते तो….’

बिहार की राजनीति में लालू प्रसाद यादव का दबदबा किसी से छिपा हुआ नहीं है। बिहार में लालू परिवार का किसी जमाने में सिक्का चलता था, लेकिन इन दिनों उनका परिवार ही विवादों में घिरा हुआ नज़र आ रहा है। जहां एक तरफ लालू यादव जेल में अपनी सजा काट रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनका परिवार लगातार बिखर रहा है। जी हां, लालू यादव के जेल जाते ही उनके बेटे तेज प्रताप की शादी हुई थी, जिसके बाद तलाक की खबरें भी सामने आ गई। इसी बीच तेज प्रताप ने भी घरबार छोड़ दिया और अब कहानी में ट्विस्ट आ गया।

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने पिछले साल ही अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी कोर्ट में डाली थी, जिसके बाद इस सुनवाई को काफी प्राइवेट रखने का आदेश भी दिया गया, लेकिन इस बार मामला जगजाहिर हो गया। जी हां, तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने सार्वजनिक रुप से लालू परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसको लेकर लालू परिवार की इज्जत को भी खूब उछाला जा रहा है। बता दें कि ऐश्वर्या राय के समर्थन में उनके पिता ने भी लालू परिवार पर कई आक्षेप लगाए हैं।

ऐश्वर्या ने लगाया गंभीर आरोप

लालू परिवार पर ऐश्वर्या राय ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे इस परिवार में ठीक से खाना भी नहीं मिलता है और अब मुझे घर से भी बाहर निकाल दिया गया है। बता दें कि ऐश्वर्या राबड़ी देवी के साथ उनके बंगले में रहती थी, जिसके बाद अब उन्हें वहां से निकाल दिया गया है, ऐसे में उन्होंने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि लालू परिवार में राबड़ी देवी ने उनके साथ अच्छा सलूक नहीं किया, जिसकी वजह से अब सास बहू का झगड़ा बेपर्दा हो गया।

ससुर पर जताया भरोसा

मीडिया से रूबरू होते हुए ऐश्वर्या राय ने कहा कि अगर मेरे ससुर यहां होते तो यह सब नहीं होता, बल्कि वे ये सब मिनटों में ठीक कर देते, लेकिन अब वे यहां नहीं है, तो मेरे साथ ये सबकुछ हो रहा है। मतलब साफ है कि ऐश्वर्या राय को अपनी ज़िंदगी संवारने की आखिरी किरण लालू यादव में दिखाई दे रही हैं, लेकिन उनके यहां न होने की वजह से उनकी बसी बसाई दुनिया उजड़ने के कगार पर पहुंच गई है। बता दें कि इन दिनों लालू परिवार में कुछ भी ठीक ठाक नहीं चल रहा है।

5 महीने बाद ही डाली थी तलाक की अर्जी

जब लालू यादव के घर से रोती हुई निकली तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या, मीडिया मे मच गई हलचल

शादी के चंद महीने बाद ही तेज प्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली थी, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा था कि वे मुझे पसंद नहीं करती है और मुझे बदलना चाहती है। ऐसे में हम दोनों साथ नहीं रह सकते हैं। बता दें कि इस पूरे मामले के बाद से ही तेज प्रताप ने अपना घर छोड़ दिया और ऐश्वर्या राबड़ी देवी के साथ रहती थी, लेकिन हाल ही में उन्हें भी घर से निकाल दिया गया, जिसके बाद सास बहू का ड्रामा सबके सामने आ गया।

Back to top button