बॉलीवुड

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने यूके से शेयर की पति के घर की तस्वीरें, नोटों और बंदूर से सजा कमरा

बॉलीवुड में जब भी ड्रामा क्वीन की बात होती है तब राखी सावंत का नाम सबसे ऊपर आता है। राखी मीडिया अटेंशन के लिए कुछ भी कर सकती हैं और इस बात को वे खुद स्वीकार करती हैं। पिछले कुछ समय पहले उनकी शादी की खबरेें सामने आई और अब उन्होने कुछ ऐसा दिखाया कि सब हैरान रह गए। ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने यूके से शेयर की पति के घर की तस्वीरें, आप भी देखिए ये तस्वीरें और आपको हैरानी होगी आखिर ये रह कहां रही है?

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने यूके से शेयर की पति के घर की तस्वीरें

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी शादी की खबरों से एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। राखी ने दावा किया कि उन्होने एक एनआरआई रितेश के साथ शादी कर ली है और हाल ही में राखी ने यूके स्थित घर की तस्वीरें शेयर की। इसमें हैरानी की बात ये है कि इस तस्वीर में नोटो के ढेर सारे नोटों का बंडल और इसके साथ एक बंदूक भी नजर आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से पति रितेश के घर की वीडियो शेयर की और इसें राखी बोल रही हैं, ”दोस्तों आप देख सकते हैं, ये मेरा यूके में हाउस है, है ना बढ़ियां, मैं अभी रोड में वॉक करने आई हूं, यहां बहुत चलना पड़ता है, थैंक्यू रितेश इस खूबसूरत घर के लिए मुझे पता है लोग क्या बोलेंगे और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं यहां हनीमून पर छिपकर आई, यहां भी मेरे फैंस हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इसके अलावा राखी घर के अंदर की भी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें राखी सावंत अपनी यूके की लाइफस्टाइल को दिखाया। इन तस्वीरों के साथ एक तस्वीर ऐसी भी हैं, जिसमें टेबल के ऊपर नोटों के बंडल रखे हैं। इसके अलावा इन होटलों के ऊपर एक बंदूक भी रखी है। इस आखिरी तस्वीर को देखकर ये कहना मुश्किल है ये कि उनका घर है या चुराई हुई कोई तस्वीरें।

Back to top button