विशेष

जब लालू यादव के घर से रोती हुई निकली तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या, मीडिया मे मच गई हलचल

शादी और तलाक एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और अगर आपकी पत्नी या पति आपसे प्यार के साथ बंधन में रहते हैं तो ठीक नहीं तो उन्हें तलाक का भी पूरा अधिकार होता है। आज के समय में शादी का टूटना बहुत ही आम हो गया है और अगर दोनों की तरफ से गलती नहीं हे तो हालात ऐसे बन जाते हैं कि इंसान को अपने पार्टनर को छोड़ना ही पड़ता है। कुछ ऐसा ही हो रहा है पिछले कुछ महीनों से लालू प्रसाद यावद के बेटे और बहू के साथ। अब तो हद हो गई क्योंकि जब लालू यादव के घर से रोती हुई निकली तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या, फिर तो मीडिया वालों ने इसे पूरे देश तक पहुंचा दिया।

जब लालू यादव के घर से रोती हुई निकली तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या को उनके घर से रोकर जाते हुए देखा गया है। तेजप्रताप से अनबन के बाद भी ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी के घर पर ही रह रही थीं, लेकिन आज अचानक ऐश्वर्या को अपने ससुराल से रोते हुए निकलते देखा गया और एक कार में बैठकर वे चलीं गई। बताया जा रहा है कि वो गाड़ी ऐश्वर्या के पापा पिता चंद्रिका राय ने भिजवाई थी। आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी का मामला कोर्ट में चल रहा है, दरअसल ऐसी खबरें थीं कि ऐश्वर्या ने तेज प्रताप से तलाक मांगा था. जिसके बाद ये मामला कोर्ट में चला गया. ऐश्वर्या ने फैमिली कोर्ट से सुरक्षा की मांग भी की थी। तेज प्रताप यादव की शादी साल 2018 में हुई थी, लेकिन शादी के 5 महीने बाद से ही तेज प्रताप यादव ने पटना हाईकोर्ट में तलाक की अर्जी डाली थी. उनका कहना था कि ऐश्वर्या उनकी बिल्कुल कद्र नहीं करती और ना उनके परिवार को कुछ समझती हैं।

इससे पहले हाल ही में दोनों के बीच सबकुछ ठीक होने की खबरें आई थीं लेकिन तेज प्रताप ने इन खबरों से हमेशा इनकार ही दिया है। उन्होंने कहा था कि वे अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के फैसले पर पूरी तरीके से सहमत है। उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि मीडिया में उनकी और ऐश्वर्या के तलाक को लेकर जो खबरें चलाई जा रही है वह पूरी तरीके से झूठी हैं।
देखें वीडियो-

Back to top button