बॉलीवुड

गोविंदा की भांजी को मिला Big Boss 13 का ऑफर, कान्ट्रैक्ट साइन कर बैग पैकिंग में हुई बिजी

टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस 13 की शुरुआत 29 सितंबर से होगी, जिसको लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। इस बार बिग बॉस-13 में टीवी के कई नामचीन कलाकार शामिल हो सकते हैं, जिसमें कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह का नाम भी शामिल है। जी हां, गोविंदा की भांजी आरती सिंह को बिग बॉस 13 में शामिल होने का ऑफर मिला है, जिसकी खुशी में उन्होंने बैग पैक भी करना शुरु कर दिया है। इतना ही नहीं,  बिग बॉस 13 में शामिल होने के लिए काफी उत्साहित हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस भी काफी खुश हैं।

उड़ान, मायका, देवों के देव महादेव, वारिश, गृहस्थी, ससुराल सिमर का, उतरन जैसे कई सीरियल्स में नज़र आने वाली आरती सिंह टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है, जिसकी वजह से उन्हें बिग बॉस 13 में भी जगह मिली है। हालांकि, बिग बॉस 13 में आरती सिंह के जाने को लेकर कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है, लेकिन स्पॉटब्वॉय की खबरों की माने तो उनका जाना लगभग तय हो चुका है। उन्होंने बिग बॉस 13 के घर में रहने के लिए बैग पैक भी करना शुरु कर दिया है, जिससे उनके फैंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

आरती सिंह को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर

 

View this post on Instagram

 

Bhaiya morre ..❤

A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on

बिग बॉस 13 के प्रतिभागियों को काफी सीक्रेट रखने की कोशिश की जा रही है, लेकिन सूत्रों के हवाले से दो तीन प्रतिभागियों के नाम सामने आ चुके हैं। इसी सिलसिले में आरती सिंह का नाम भी शामिल है। सूत्रों की माने तो आरती सिंह को बिग बॉस 13 का ऑफर मिला है, जिसके बाद उन्होंने कान्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है। ऐसे में सिर्फ आरती सिंह अब अपनी पैकिंग पर फोकस कर रही हैं। बता दें कि आरती सिंह टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

अयाज खान को कर चुकी हैं डेट

टीवी शो के अलावा आरती सिंह अपनी लव स्टोरी को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। आरती सिंह ने अयाज खान को डेट किया है, जिनके साथ उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी। बता दें कि वे दिल मिल गए फेम एक्टर अयाज खान से आरती सिंह को प्यार सेट पर ही हुआ था। दोनों कई सीरियल में साथ नज़र आ चुके हैं, जिसकी वजह से दोनों की नजदीकियां बढ़ी। बता दें कि दोनों का प्यार 3 साल तक परवान चढ़ा, लेकिन उसके बाद दोनों ने निजी कारणों की वजह से ब्रेकअप कर लिया।

काफी दिलचस्प होगा इस बार का बिग बॉस

बिग बॉस 13 को लेकर आए दिन नए नए अपडेट्स सामने आते रहते हैं, जिसमें से एक यह भी है कि इस बार टीम दो ग्रुप में डिवाइड होगी, जिसके में काफी धमाल होने की उम्मीद है। इतना ही नहीं, इस बार शो की थीम हॉरर रखी गई है। मजेदार बात तो यह है कि सीजन 13 में कॉमनर नजर नहीं आएंगे और इसके अलावा सलमान खान को इस बार एक्सट्रा पॉवर दी गई है, जिसकी वजह से सीजन काफी दिलचस्प होने वाला है।

Back to top button