बॉलीवुड

दिल थाम के ही देखिएगा करीना कपूर का ये लेटेस्ट फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा कातिलाना अंदाज

बॉलीवुड की बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर अपनी खास स्टाइल की वजह से जानी जाती हैं। करीना कपूर को अक्सर एक यूनिक स्टाइल में ही देखा गया है, जिसकी वजह से उनकी ड्रेस अक्सर सुर्खियों में ही रहती है। जी हां, करीना कपूर फैशन क्वीन के नाम से भी जानी जाती हैं, जोकि अपने फैशन सेंस से अपने फैंस को घायल करने का काम करियर के शुरुआती दौर से ही कर रही हैं। इसी कड़ी में करीना कपूर की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जोकि डांस इंडिया डांस-7 के सेट का है।

स्टाइलिश क्वीन के नाम से भी मशहूर करीना कपूर अपने चाहने वालों को अक्सर कोई न कोई सरप्राइज देती ही रहती हैं, जिसकी एक झलक डांस इंडिया डांस-7 के सेट पर देखने को मिला। सेट पर जब करीना कपूर खूबसूरत ड्रेस पहनकर आई, तो वहां मौजूद सभी लोग उन्हें टक टक निहारने लगे। अब निहारे भी क्यों न…इस ड्रेस में करीना कपूर किसी परी से कम नहीं लग रही थी। उनका यह लुक सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया। इतना ही नहीं, इस फोटो में करीना कपूर ने लहंगा पहनकर अपने फैंस को हैरान कर दिया।

ग्रीनिश लहंगे में करीना ने ढाया कहर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों डांस इंडिया डांस-7 को जज कर रही हैं, जिसकी वजह से वे अक्सर यूनिक लुक में नज़र आती हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने ग्रीनिश लहंगे में अपनी खूबसूरती का तड़का लगाया, जिसे देख उनके फैंस घायल हो गए। बता दें कि इस लुक में करीना कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनका लहंगा तो सबसे यूनिक है। लहंगे के साथ करीना कपूर ने कातिलाना पोज़ भी दिया है, जिसे देखकर फैंस के दिलों में एक बार फिर से पुरानी वाली बेबो छा गईं।

करीना ने पहना नज़्म-ए-इत्र का लहंगा

डांस इंडिया डांस-7 के सेट पर करीना कपूर नज़्म-ए-इत्र का लहंगा पहनकर पहुंची, तो वहां मौजूद लोगों की आंखे फटी की फटी रह गई। इतना ही नहीं, इस लहंगे के साथ करीना कपूर ने कलरफुल कलमकारी दुपट्टा भी कैरी किया, लेकिन उन्होंने इसके साथ हैवी ज्वैलरी कैरी नहीं किया, बस गले में उन्हें ब्लैक कलर का यूनिक नेकलेस पहना, जोकि उनके लुक को पूरा कर रहा है। बता दें कि इस तस्वीर को जो भी देख रहा है, उसे पुरानी वाली बेबो की याद ज़रूर आ रही है, क्योंकि इससे पहले करीना का ऐसा लुक किसी ने नहीं देखा होगा।

अदाओं से बिखेरा जादू

करीना कपूर ने जितनी ज्यादा खूबसूरत ड्रेस पहनी है, उससे कहीं ज्यादा कातिलाना उनकी अदाएं हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस तो घायल ही हो गए। बता दें कि करीना कपूर भले ही अब ज्यादा फिल्में नहीं करती हैं, लेकिन मां बनने के बावजूद उनका ग्लैमरस अवतार फीका नहीं पड़ा है और इस उम्र में भी वे 20 साल की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं, जिनके सामने नई नवेली अभिनेत्रियां भी फेल हैं। इन तस्वीरों में करीना कपूर का यूनिक अंदाज देखा जा सकता है।

Back to top button