बॉलीवुड

शाहिद या सैफ नहीं बल्कि ये एक्टर था करीना का पहला क्रश, फिर आया एक्टर का ऐसा रिएक्शन

हर इंसान अपनी जिंदगी में एक नहीं कई बार किसी ना किसी को पसंद करता है लेकिन जो बात पहले क्रश की होती है वो कभी किसी और में नहीं हो पाता है। ऐसा हर किसी के साथ होता है लेकिन यहां हम बात बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की करने जा रहे हैं जो फिलहाल डांस इंडिया डांस में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। कुछ समय पहले ही इस शो में उन्होंने अपने पहले क्रश का खुलासा किया। शाहिद या सैफ नहीं बल्कि ये एक्टर था करीना का पहला क्रश, तो कौन हैं वो एक्टर क्या आपको यकीन होगा ?

शाहिद या सैफ नहीं बल्कि ये एक्टर था करीना का पहला क्रश

डांस इंडिया डांस एक ऐसा शो है जिसने इंडस्ट्री में कई बेहतरीन डांसर्स दिए हैं। अब इस शो का हिस्सा करीना कपूर खान भी बन गई हैं और इस बात से इंकार नहीं है कि करीना की फैन फॉलोविंग कितनी है बहुत से लड़के आज भी करीना कपूर पर मरते हैं लेकिन आपको ये जानना चाहिए कि कभी करीना कपूर का दिल 90 के दशक के एक्टर राहुल रॉय पर आया था। करीना ने बताया था कि वे सबसे पहले राहुल रॉय को देखकर हक्की-बक्की रह गईं थी। वे उनका पहला क्रश हुआ करते थे लेकिन फिर समय बदलता गया और पसंद भी बदली लेकिन स्टिल फर्स्ट क्रश वॉज राहुल रॉय। अब इस बात पर राहुल रॉय का रिएक्शन आना बाकी था। राहुल रॉय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि वे निशब्द हैं। डांस रिएलिटी शो में बेबो ने कहा था कि वे राहुल की फिल्म आशिकी को 8 बार देखी थीं। देखिए राहुल का पोस्ट-

 

View this post on Instagram

 

I’m speechless? @iamkareenakapoor @therealkareenakapoor #KareenaKapoor #KareenaKapoorKhan #RahulRoy #Bollywood

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy) on


आपको बता दें साल 1990 में महेश भट्ट ने एक म्यूजिकल लव स्टोरी फिल्म आशिकी बनाई थी जिसने उस समय के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। राहुल रॉय और अन्नू ने इस फिल्म से डेब्यू किया था और फिल्म ब्लॉकबस्टर हो गई थी। उस समय राहुल रॉय के पीछे ऑडियंस पागल हो गई थी और उनका घर से निकलना दूबर हो गया था। उनकी फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा हो गई थी और उन्हें छिपकर घर से निकलना होता था खासकर लड़कियां पागल थीं उनके ऊपर। ये भी सच है कि उसके बाद राहुल रॉय को वो देखने को नहीं मिला लेकिन सफलता की बुलंदिया उन्होंने देखी है।

Back to top button