विशेष

18 साल पुराना किस्सा शेयर कर इमोशनल हुए विराट कोहली, अनुष्का ने विराट को फिर इस तरह संभाला

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह से हाल ही में उन्हें एक इवेंट में देखा गया। इवेंट में कोहली और अनुष्का एक साथ पहुंचे, जहां से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इन तस्वीरों में से एक खास तस्वीर और वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली को संभालती हुई नज़र आ रही हैं। जी हां, इवेंट में एक खास मौके को याद करते हुए विराट कोहली की आंखे नम हो गई, जिसके बाद उनकी पत्नी ने उन्हें बड़े ही सादगी से संभाला।

नई दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम के नामकरण से संबंधित इस इवेंट में पूरी भारतीय टीम नज़र आई, जिसमें विराट कोहली भावुक होते हुए नज़र आएं। बता दें कि दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम को अब अरुण जेटली स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा, जिसे सर्वसम्मति से बदला गया है। इस मौके पर भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी नज़र आई, जिनका एक खास वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

इवेंट के दौरान भावुक हुए विराट कोहली

अरुण जेटली स्टेडियम में अब एक स्टैंड विराट कोहली के नाम से जाना जाएगा, जिसकी घोषणा होने के बाद विराट कोहली भावुक हो गए। इस दौरान विराट कोहली ने एक किस्सा शेयर करते हुए कहा कि जब मैं घर से बाहर निकला था और तब मुझे याद है कि 2001 में स्टेडियम में एक मैच देखने के लिए टिकट मिला था और मैंने खिलाड़ियों से ऑटोग्राफ मांगा था, लेकिन आज उसी स्टेडियम में एक स्टैंड मेरे नाम किया गया, यही असली और एक बड़ा सम्मान है। इस वाकया के दौरान विराट कोहली भावुक हो गए।

पति कोहली को अनुष्का ने संभाला

इस दौरान डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने एक कहानी सुनाते हुए कहा कि एक समय अरुण जेटली विराट कोहली के उत्तम नगर वाले को तलाशते हुए पहुंच गए थे, क्योंकि कोहली को एक मैच खेलना था, जोकि अंडर-19 का था। उस समय अरुण जेटली ने देखा कि पिता के देहांत होने के बावजूद विराट कोहली ने एक शानदार मैच खेला, जिससे वे काफी ज्यादा प्रभावित हुए। इस कहानी को सुनकर अनुष्का शर्मा इमोशनल हो गई और विराट को संभालते हुए उन्होंने उनके हाथ पर एक किस भी किया।

विराट कोहली को मिला बड़ा सम्मान

किसी भी खिलाड़ी के लिए यह सम्मान की बात होती है कि उसके नाम से स्टैडियम का एक स्टैंड हो, जोकि विराट कोहली को मिला है। बता दें कि अरुण जेटली स्टैडियम में विराट कोहली के नाम का एक स्टैंड होगा, जोकि उनके लिए बड़ा सम्मान है। याद दिला दें कि मुंबई के वानखेड़े स्टैडियम में एक स्टैंड मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नाम से है, जिसे देख उनके फैंस काफी खुश हो जाते हैं।

Back to top button