बॉलीवुड

सलमान ने इस वजह से पार्टी में जड़ा था रणबीर कपूर को थप्पड़, सलीम खान को मांगनी पड़ी थी माफी

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर आज यानि 28 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर हम आपको उनके जीवन की एक रोचक स्टोरी बताने जा रहे हैं, जिसको लेकर वे लगातार सुर्खियों में रहते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं सलमान और रणबीर कपूर के रिश्ते की, जिसमें अचानक ही खटास आ गई थी और फिर काफी बवाल हुआ था। इन दोनों के बीच काफी बड़ा झगड़ा हुआ था, जिसकी वजह से आज भी इनके रिश्ते में ज्यादा मिठास नहीं घुल पाई है, लेकिन पहले से दरार थोड़ी कम हुई है।

रणबीर कपूर ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली थी तो उनके अफेयर के ही चर्चे हुआ करते थे, लेकिन इसी बीच उनका झगड़ा सलमान खान के साथ हो गया, जिसके बाद से लेकर अब तक इस मुद्दे पर बातचीत होती है। बता दें कि सलमान और रणबीर कपूर के बीच झगड़ा एक पार्टी के दौरान हुआ था, जहां सल्लू ने अपना आपा खोते हुए जोरदार तमाचा जड़ दिया। इस सीन के बाद संजय दत्त की मदद से दोनों की लड़ाई खत्म हुई थी और फिर रणबीर कपूर गुस्से में पार्टी से बाहर चले गए थे।

सलमान ने जड़ा था जोर का तमाचा

ये बात उन दिनों की है, जब सलमान खान अपनी फिल्म वाटेंड की सक्सेस पार्टी कर रहे थे। इस पार्टी में कई दिग्गज अभिनेता व अभिनेत्रियां शामिल थी और इसी बीच रणबीर कपूर ने पार्टी में एंट्री ली। इसके बाद सलमान और रणबीर कपूर के बीच तीखी बहस शुरु हो गई। बहस धीरे धीरे बढ़ती गई और ऐसे में सलमान खान को गुस्सा आया और उन्होंने रणबीर कपूर को तमाचा जड़ दिया। इसके बाद पूरे मामले को शांत संजय दत्त ने कराया और फिर रणबीर कपूर उस पार्टी से आग बबूला होकर निकल गए।

सलीम खान को मांगनी पड़ी थी माफी

बताया जाता है कि इस पूरे प्रकरण के बाद कपूर खानदान और सलमान खान के परिवार के बीच काफी दुश्मनी हो गई थी, जिसके बाद सलीम खान ने ऋषि कपूर से इन सब चीज़ के लिए माफी मांगी थी। ऐसे में दोनों परिवारों के बीच रिश्ता ठीक होने को चला था, लेकिन बाद में फिर कटरीना कैफ की वजह से रिश्ते में दरार आ गई। हालांकि, भले ही अब सलमान और रणबीर कपूर एक दूसरे से बातचीत नहीं करते हैं, लेकिन दोनों की फैमिली में हाय हैलो की बातचीत होती है।

तो क्या कटरीना की वजह से हुआ था झगड़ा?

सलमान और रणबीर कपूर के बीच झगड़े की वजह अक्सर कटरीना कैफ बताई जाती हैं, जिसकी वजह से लगातार कोई न कोई नई अफवाह उड़ती रहती है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर कपूर की वजह से ही कटरीना और सलमान का ब्रेकअप हुआ था, ऐसे में सल्लू ये बात बर्दाश्त नहीं कर पाए और फिर पार्टी में रणबीर कपूर को थप्पड़ जड़ दिया। याद दिला दें कि कटरीना और रणबीर कपूर ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था।

Back to top button