बॉलीवुड

6 साल के करियर में एक्ट्रेस वाणी ने की सिर्फ तीन फिल्में, एक भी नहीं हुई सफल

बॉलीवुड में काम करने वाले हर सितारे सफल हो ये जरूरी नहीं होता लेकिन सफलता की चाह में हर कोई काम करता है। मगर कुछ सितारों के साथ ऐसा होता है कि फिल्में चले ना चलें लेकिन फिल्मों में अपनी बोल्डनेस के कारण भी वे फेमस हो जाती हैं। उन्हीं में से एक एक्ट्रेस वाणी कपूर हैं, और उनकी फिल्मों में दम आजतक नहीं दिख पाया है। 6 साल के करियर में एक्ट्रेस वाणी ने की सिर्फ तीन फिल्में,  एक भी फिल्में सफल नहीं हुईं।

6 साल के करियर में एक्ट्रेस वाणी ने की सिर्फ तीन फिल्में

वाणी कपूर को अपकमिंग फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन के अपोजिट पहली बार काम करने का मौका मिला है। अपने रोल के बारे में वे हंसते हुए कहती हैं, ‘मैं इस फिल्म की मिस्टर इंडिया हूं और ये पहेली लोगों को सुलझाने है।’ ट्रेलर में मेल स्टार्स पर फोकस है और वाणई के कैरेक्टर के बारे में डिटेल्स नहीं मिल रही है। इसको लेकर उन्होंने कहा कि ये फिल्म टाइगर और ऋतिक की है। ये एक ऑल ब्वॉएज एक्शन मूवी है। मैं ये मानती हूं कि मेरा रोल छोटा सा है लेकिन स्टोरीलाइन के लिए बहुत क्रिटिकल है। एक्टर की काबिलियत के लिए स्क्रीन टाइम मायने नहीं रखता है। कुछ भी हो, अच्छा एक्टर शाइन जरूर कर सकता है।’

ये एक्ट्रेस मजाक करते हुए कहती हैं कि लुक्स के मामले में उन्हें उनके दो गॉर्जियस को-स्टार्स में एक कड़ा प्रतियोगिता है। वाणी के मुताबिक, ‘ऋतिक ने मुझसे बात करने की शरुआत की और मैं एक अजीब इंसान हूं, वे रीडिंग्स के दौरान मेरे साथ अच्छे से बात करते थे।’ अपने 6 साल के लंबे करियर में वाणी ने सिर्फ तीन फिल्में ही की हैं। तीन साल पहले उनकी फिल्म बेफिक्रे फ्लॉप हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह मुख्य किरदार में थे। फिल्म को लेकर वाणी का कहना है, ”काश इसे ज्यादा प्यार मिलता, ये एक हैप्पी मूवी थी। मुझे बहुत बुरा लगा था लेकिन मैं आगे बढ़ी। मैं निराश नहीं होना चाहती थी, ये मेरे लिए अच्छा एक्सपीरिएंस था और मैंने इससे काफी कुछ सीखा भी है।”

ऑडियन्स राजा ही है राजा

वाणी से जब पूछा गया कि फ्लॉप फिल्म का दर्द क्या होता है। इसपर वाणी ने जवाब दिया, ‘हमें अपने काम की सक्सेस और फेलियर से चिपककर नहीं रहना चाहिए। एक नाकामयाबी मिली तो आगे बढ़कर अगले की तैयारी करनी चाहिए। बार-बार मेहनत करने पर सफलता एक बार मिलती जरूर है।’ इस इंटरव्यू में वाणी ने काफी बेबाकी के साथ जवाब दिया।

Back to top button