विशेष

बीच सड़क कुत्ते को प्यार करती दिखी प्रियंका चोपड़ा, ब्लैक साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में ढाया कहर

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी क्रिस्चियन रीति-रिवाज़ और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. जबसे निक और प्रियंका की शादी हुई है तबसे प्रियंका किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों प्रियंका अपनी आगामी फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं. आजकल प्रियंका जोरों-शोरों से अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं.

स्ट्रीट डॉग को प्यार करते नजर आई प्रियंका

हाल ही में प्रियंका अपने किसी शूट के सिलसिले में बाहर निकली थीं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की फ्लोरल साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहना था. इस साड़ी में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. जब शूट खत्म करके प्रियंका लौट रही थीं तो उनके पास एक स्ट्रीट डॉग आ गया. प्रियंका ने कुत्ते को प्यार किया और उसके सिर पर हाथ फेरा. दरअसल, जब प्रियंका शूटिंग करके जाने लगीं तो कुछ कुत्ते उनके पास आकर खड़े हो गए. जब उनकी नजर स्ट्रीट डॉग्स पर गयी तो वह खुद को रोक नहीं पाईं और उन्हें पास बुलाकर प्यार-दुलार करने लगीं. प्रियंका का यह स्वीट जेस्चर कैमरे में कैद हो गया और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं. प्रियंका के फैंस को उनकी ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं.

बता दें, फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ एक सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म को 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलासा किया. उन्होंने इस दौरान मां बनने की इच्छा जाहिर की. प्रियंका ने कहा वह लॉस एंजेलिस में एक अच्छा घर खरीदना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि बेबी होना और लॉस एंजेलिस में घर खरीदना उनकी टॉप लिस्ट में शामिल है.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा जेठ जो जोनस के 30वें जन्मदिन पर अपने महंगे इअरिंग को लेकर चर्चा में आई थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका ने अपने कानों में जो डायमंड स्टडेड थ्री ड्राप इअरिंग पहने थे, उनकी कीमत 12,650 डॉलर यानी भारतीय मुद्रा में 9 लाख रुपये थी. पार्टी में प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ डार्क नेवी ब्लू कलर के ऑउटफिट में पहुंची थीं. खुले बाल और कानों में बड़े इअरिंग के साथ वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

पढ़ें- जंपसूट में दीपिका पादुकोण ने फैंस पर ढाया कहर, तस्वीरों में दिखा ‘मस्तानी’ का स्टनिंग लुक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button