बॉलीवुड

सलमान खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर, अंजान शख्स ने दी दबंग को जान से मारने की धमकी!

अक्सर फिल्मों में आपने देखा होगा कि किसी सेलिब्रिटी की जान खतरे में आ जाती है फिर पता चलता है कि किसी शूटर ने उसे जान से मारने की सुपारी ली है। फिल्मों के अलावा अब ऐसा असल जिंदगी में भी होने लगा है तभी तो बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। अब ये आदमी है कौन बस एक मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसके साथ ही सलमान खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर, क्या सच में कोई उन्हें मारना चाहता है?

सलमान खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर

24 सितंबर को जोधपुर पुलिस ने बताया कि काफी समय से बॉलीवुड स्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिल रही है। दरअसल ये धमकी काला हिरण मरने के मामले से जुड़ी है। जब से सलमान इस केस से बरी हो गए हैं तब से कुछ समुदाय के लोगों ने सलमान खान को निरंतर धमकी देनी शुरु की है। पुलिस का कहना है कि वो धमकी देने वाला जहां कहीं भी होगा उसे ढूंढ लिया जाएगा, पुलिस इसकी तलाश शुरु कर चुकी है। जैसे ही वो मिल जाएगा तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। खबरों के मुताबिक, धमकी देने वाला आदमी सलमान खान की फोटो पर लाल रंग से क्रॉस बनाकर फेसबुक पर पोस्ट कर रहा है। ये तस्वीर गैरी शूटर के नाम से अकाउंट से शेयर हो रही है और लोगों का कहना है कि ये काम 007 नाम के एक गैंग का हो सकता है। अब तक इस खबर पर सलमान खान की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और जैसा कि आप जानते हैं कि सलमान खान अपने कई प्रोजेक्ट्स पर व्यस्त हैं।

सलमान खान इस समय दबंग-3 की शूटिंग में व्यस्त हैं और ये फिल्म दिसंबर क्रिसमस पर रिलीज करने का विचार रखते हैं। फिल्म में उनके साथ सई मांजेरकर और सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। वहीं वे रिएलिटी शो बिग बॉस-13 की शूटिंग भी शुरु कर चुके हैं इसमें एक बार फिर वे शो को होस्ट करते नजर आएंगे। शो को सफलतापूर्वक लॉन्च कर दिया गया है अब इसका प्रसारण 29 सिंतबर से कलर्स पर प्रसारित होगा।

Back to top button