बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के 1 साल बाद हिमांश कोहली ने तोड़ी चुप्पी, बोले ‘हमारे बीच जो हुआ वो..’

नेहा कक्कड़ आज बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में शुमार हैं. हर दूसरी तीसरी फिल्म में नेहा का एक गाना जरूर होता हैं. करियर के लिहाज से नेहा की किस्मत बड़ी शानदार रही हैं. हालाँकि प्यार के मामले में वे थोड़ी दुर्भाग्यशाली रही. जैसा कि आप सभी जानते हैं कुछ समय पहले नेहा और हिमांश कोहली रिलेशनशिप में हुआ करते थे. ये दोनों हर जगह एक साथ जाते थे. इवेंट्स हो या कोई पार्टी इसमें एक दुसरे का साथ कभी नहीं छोड़ते थे. इनकी एक साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी वायरल होती थी. फैंस को भी इनकी जोड़ी बड़ी लुभाती थी. हालाँकि इसके बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी और फाइनली ब्रेकअप हो गया.

नेहा और हिमांश के ब्रेकअप को लगभग एक साल होने को आया हैं. इस बीच नेहा ने इस बारे में कई बार चर्चा की हैं. फिर वो कोई इंटरव्यू हो या अपने सोशल मीडिया पर इस बारे में लंबी लंबी पोस्ट, नेहा इस विषय पर खुल के चर्चा करती नजर आई हैं. इसके विपरीत हिमांश ने नेहा से ब्रेकअप के बाद कभी इस विषय पर खुल के बात नहीं की. लेकिन हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में हिमांश पहली बार इस विषय पर चर्चा करते हुए नज़र आए.

इस दौरान हिमांश ने कहा “इसे एक साल हो चूका हैं. अब इसे पीछे मुड़कर देखता हूँ तो इसके बारे में बात करने की इच्छा नहीं होती हैं. हमारे बीच जो भी हुआ वो बस हो गया. अब इसे बदला नहीं जा सकता हैं. मैं अभी भी नेहा की रिस्पेक्ट करता हूँ. मेरी शुभकामनाएं हमेशा उनके साथ हैं. बुरे समय में भी अपने एक दुसरे की रिस्पेक्ट करना बंद नहीं किया. वे एक बहुत शानदार आर्टिस्ट और बेहतरीन इंसान हैं. मैं यही प्रार्थना करता हूँ कि उन्हें जीवन में वे सारी चीजें मिले जो वो चाहती हैं. मैं उनकी खुशियों और अच्छी सेहत की प्रार्थना करता हूँ.

जब हिमांश से पूछा गया कि क्या वे कभी अपनी पूर्व प्रेमिका नेहा कक्कड़ के साथ काम करना पसंद करेंगे, तो इस पर वे बोले “क्यों नहीं? मैं किसी अच्छे काम के लिए ना क्यों कहूँगा? यदि हमारे करियर में कोई अच्छा ऑफर आता हैं तो मैं बतौर प्रोफेशनल नेहा के साथ जरूर काम करूँगा. हमारा गाना ओ हमसफ़र (2018) काफी हित हुआ था, उसे करोड़ो लोगो ने देखा था. लोग अभी भी उसके बारे में अच्छी बातें करते हैं. इसलिए मैं कभी नेहा के साथ किसी अच्छे प्रोजेक्ट पर कम करने के लिए इंकार नहीं करूँगा.

29 वर्षीय हिमांश आगे कहते हैं कि वे जीवन में हमेशा सकारात्मक चीजों पर ही फोकस करेंगे. वे बताते हैं “यही जिंदगी जीने का तरीका हैं. मेरे जीवन के इस पढ़ाव पर मेरे पास प्यार के लिए समय नहीं हैं. मेरे ख्याल से मुझे अभी काम करना चाहिए. मेरा फोकस मेरा करियर हैं. अभी मेरा अच्छा समय चल रहा हैं और मुझे कई अवसर भी मिल रहे हैं, ऐसे में मैं इनका पूर्ण लाभ उठाना चाहता हूँ.

बता दे कि एक पुराने इंटरव्यू में नेहा ने भी कहा था कि वे भी अब लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं और अपने करियर पर फोकस कर रही हैं.

Back to top button