बॉलीवुड

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पोस्ट पर ईमोशनल हो गई ये एक्ट्रेस, फिर किया ऐसा कमेंट

सोशल मीडिया पर अक्सर लोग अपनी भावनाएं व्यक्त करते हैं। जिसका जैसा इमोशन होता हैं वो वैसा ही कमेंट करते हैं। फिर वे आम आदमी हो या फिर कोई सेलिब्रिटी, हर कोई आजकल सोशल मीडिया पर अपना समय बिता रहा है। ऐसा ही पिछले दिनों भारतीय क्रिकेट टीम हार्दिक पांड्या ने एक पोस्ट शेयर की और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पोस्ट पर ईमोशनल हो गई ये एक्ट्रेस, इस एक्ट्रेस का नाम उर्वशी रौतेला हैं।

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पोस्ट पर ईमोशनल हो गई ये एक्ट्रेस

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने फास्ट बॉलर ऑल राउंडर की भारत की समस्या काफी हद तक हल कर लिया। ऐसा कहा जा सकता है कि कपिल देव के बाद पांड्या के रूप में भारत को एक सही ऑलराउंडर मिल गया है और टीम इंडिया में ऐसी जगह बनाने में हार्दिक पांड्या ने काफी संघर्ष किया है। हाल ही में उन्होने अपने संघर्ष से जुड़ी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। हार्दिक की इस तस्वीर को देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इमोशनल हो गईं और उन्होंने एक भावुक कमेंट भी किया।

बडौदा के इस खिलाड़ी की शुरुआत साल 2016 में हुई और तब ये क्रिकेट के फॉर्म में बने हुए हैं। क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में जगह बनाए रखने वाले हार्दिक पांड्या आईसीसी विश्व कप-2019 में उन्होंने अहम भूमिका निभायी। इसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में भी पांड्या को रेस्ट दिया गया था। इस युवा खिलाड़ी ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में भाग लिया था। इस सीरीज के दौरान हार्दिक पांड्या ने ट्रक में सवारी करते हुए अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की।


इस तस्वीर को शेयर करते हुए पांड्या ने कैप्शन दिया, ‘ये उन दिनों की बात है जब मैं लोकर मैच खेलता था और ट्रक में सफर करता था।’ इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया है और उनके संघर्ष को सलाम किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इस पोस्ट पर इमोशन हो गईं। उर्वशी रौतेला ने पांड्या की पोस्ट पर कमेंट किया, ‘मुझे याद है कि बास्केटबॉल खेलने के लिए हम कैसे ट्रेन से जाया करते थे।’ जैसा कि आप जानते हैं पिछले साल हार्दिक और रौतेला को एक दूसरे के साथ पार्टी में देखा गया था। हार्दिक पांड्या और उर्वशी के बीच अफेयर की खबरें भी आ चुकी हैं लेकिन दोनों ने इस बात को अफवाह बताया।

Back to top button