बॉलीवुड

करिश्मा की बेटी की इस आदत से परेशान हैं करीना कपूर, कहा- ‘कितनी बार लोलो से कहती हूं, लेकिन…’

यूं तो बॉलीवुड में कई बहनों ने अपनी किस्मत को आज़माया है और सफलता भी प्राप्त हुई, लेकिन जब भी बॉलीवुड सिस्टर्स की बात होती है, तो करिश्मा और करीना कपूर का नाम से पहले लिया जाता है। जी हां, करिश्मा और करीना कपूर का नाम बॉलीवुड की बेस्ट सिस्टर्स के रुप में लिया जाता है। दोनों बहनों के बीच बहुत ही ज्यादा प्यार है, जिसकी वजह से दोनों के बीच बहुत ही अच्छा तालमेल है। करिश्मा और करीना कपूर अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं, जिसकी वजह से दोनों अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

करिश्मा और करीना कपूर की बॉडिंग काफी ज्यादा मजबूत है, जिसकी वजह से दोनों के बच्चे भी एक दूसरे से काफी ज्यादा घुले मिले हैं। बता दें कि करीना कपूर की दोस्ती करिश्मा कपूर की दोनों बच्चों के साथ भी बहुत ज्यादा गहरी है। मासी होने की वजह से करिश्मा के बच्चे समायरा और कियान करीना कपूर के बहुत ही ज्यादा क्लोज है, तो वहीं तैमूर करिश्मा कपूर के लाड़ले हैं, लेकिन इन दिनों करीना करिश्मा की बेटी की एक आदत से परेशान हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी बड़ी बहन को समायरा को लेकर एक नसीहत दी है।

करिश्मा को करीना कपूर ने दी ये सलाह

टॉक शो ‘द लव लाफ लाइव’ शो में पहुंचीं करीना कपूर से जब पूछा गया कि वे एक सुपरमॉम हैं, तो करिश्मा कपूर को क्या सलाह देती हैं। इस पर करीना कपूर ने कहा कि करिश्मा को वो लगातार बोलती हैं कि समायरा के ज्यादा सोशल मीडिया पर रोक लगाएं, क्योंकि वह बहुत ज्यादा सोशल मीडिया पर टाइम स्पेंड करती है। करीना कपूर ने साफ है कि मैं बस समायरा को लेकर करिश्मा को यही सलाह देना चाहती हूं, बाकि वे खुद सुपरमॉम हैं, लेकिन उन्हें समायरा पर थोड़ी रोक लगानी चाहिए।

समायरा की इस बात से परेशान हैं करीना कपूर

करीना कपूर ने कहा कि मेरी बहन की बेटी सिर्फ 14 की है, लेकिन वह सोशल साइट्स पर घंटो बैठती है, जिसकी वजह से वह सिर्फ वहां अपना टाइम खराब करती है। ऐसे में मैं हमेशा ही लोलो को कहती हूं कि ये सब रोकना होगा, क्योंकि उसे अभी किताब और बाहर की दुनिया से परिचित होना चाहिए, ताकि उसकी समझ विकसित हो सके। करीना कपूर ने कहा कि मैं बस उसके इसी चीज़ को लेकर परेशान रहती हूं, बाकि वह बहुत ही ज्यादा बुद्धिमान है।

इंडस्ट्री में ज्यादा दोस्त नहीं- करीना कपूर

करीना कपूर से जब यह पूछा गया कि सैफ अली खान और तुम दोनों शाम को वक्त कैसे बिताते हो यानि पार्टी वगैरह में जाते हो या नहीं? इसका जवाब देते हुए करीना कपूर ने कहा कि हम दोनों ही सामाजिक प्राणी हैं, लेकिन पार्टी में जाना सैफ को पसंद नहीं है, क्योंकि वह झूठ नहीं बोल पाता है, ऐसे में इंडस्ट्री में हमारे कम ही दोस्त हैं। बता दें कि करीना कपूर ने कहा कि सैफ अली खान को शोज में जाना भी ज्यादा पसंद नहीं है।

Back to top button