बॉलीवुड

सेट पर हीरोइन ने सरेआम प्रेम चोपड़ा को मारा था थप्पड़, इस बात का लिया था बदला

यूं तो बॉलीवुड में हिट फिल्मों का श्रेय अक्सर फिल्म के अभिनेता या अभिनेत्री को जाता है, लेकिन फिल्म में एक अहम रोल विलेन का भी होता है, जिसके बिना फिल्म की कहानी अधूरी होती है। जी हां, बॉलीवुड के इतिहास के पन्नों को अगर पलटा जाए, तो इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खतरनाक विलेन देखने को मिलेंगे, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से हीरो को मात दिया। इसी लिस्ट में पहला नाम प्रेम चोपड़ा का आता है, जिन्होंने फिल्मों में खतरनाक विलेन का रोल कई बार निभाया है और उनके सामने बड़े से बड़े हीरों के पसीने छूट जाते थे, लेकिन एक बार उन्हें एक अभिनेत्री से थप्पड़ खाना पड़ा था।

बॉलीवुड के उम्दा कलाकारों की लिस्ट में प्रेम चोपड़ा का नाम टॉप पर आता है, जिन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। जी हां, प्रेम चोपड़ा को जो किरदार मिलता था, वे उसमें पूरी तरह से डूब जाते थे, जिसकी वजह से एक बार उन्हें थप्पड़ भी खाना पड़ा। दरअसल, प्रेम चोपड़ा ने फिल्मों में अक्सर विलेन का ही किरदार निभाया, ऐसे में उन्हें एक बार अभिनेत्री के साथ जबरदस्ती करने का सीन शूट करना पड़ा, लेकिन उस दौरान उनके पसीने छूट गए और फिर अभिनेत्री ने जमकर थप्पड़ मारा।

इस सीन को करने में छूट गए थे पसीन

80 के दशक में प्रेम चोपड़ा मशहूर विलेन की लिस्ट में टॉप पर शुमार थे, जिसकी वजह से उन्होंने कई बार अभिनेत्रियों के साथ जबरदस्ती करने का सीन भी शूट करना पड़ा था, लेकिन एक फिल्म में उन्हें यह काफी महंगा पड़ गया। दरअसल, सीन के मुताबिक, प्रेम चोपड़ा को अभिनेत्री के साथ जबरदस्ती करना था और उसे पीछे से पकड़ना था, जिसके लिए बार बार रीटेक किए गए और इस दौरान अभिनेत्री की बाजू में चोट भी आ गई, जिसकी शिकायत उन्होंने निर्देशक की थी, लेकिन इस सीन शूट करने के लिए प्रेम चोपड़ा के पसीने छूट गए थे।

सेट पर अभिनेत्री ने मारा था थप्पड़

इसी सीन के अगले शूट में अभिनेत्री को प्रेम चोपड़ा को थप्पड़ मारना था, जिसके लिए पूरी तैयारी की गई थी। और जैसे ही शूटिंग शुरु हुई अभिनेत्री ने प्रेम चोपड़ा को जोरदार थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ इतना ज्यादा तेज़ था कि पूरे सेट पर आवाज़ गूंज गई, जिससे खुद प्रेम चोपड़ा भी हैरान हो गए। बता दें कि प्रेम चोपड़ा ने इस बात की शिकायत जब डायरेक्टर से की तो निर्देशक ने उन्हें एक अजीब वजह बताई, जिसके बाद उनका गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया।

अभिनेत्री ने लिया था इस बात का बदला

निर्देशक ने प्रेम चोपड़ा को बताया कि अभिनेत्री तुम्हारे द्वारा किए गए बर्ताव का बदला लेना चाहती थी, जिसकी वजह से उन्होंने तुम्हें तेज़ से थप्पड़ मारा, ये जानकर प्रेम चोपड़ा काफी ज्यादा हैरान हो गए। मतलब साफ है कि अभिनेत्री ने सरेआम प्रेम चोपड़ा से बदला लेने के लिए उन्हें थप्पड़ मारा था, लेकिन वह सब एक शूटिंग का हिस्सा ही था, जिसे अभिनेत्री ने पर्सनली ले लिया और फिर सेट पर थोड़ा बवाल भी हुआ था।

Back to top button