बॉलीवुड

39 साल की करीना इस उम्र में भी दिखती हैं गॉर्जियस, देखें सैफ और करीना की शादी की रेयर तस्वीरें

कल बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर 39 साल की हो गयीं. बता दें, करीना का जन्म 21 सितंबर 1980 को हुआ था. इस बार करीना ने अपना जन्मदिन पटौदी पैलेस में मनाया. सैफ और करीना की शादी को 7 साल हो गए हैं. दोनों ने साल 2012 में शादी की थी. दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है जो आये दिन मीडिया की हैडलाइन में रहता है. जी हां, तैमूर अली खान बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा लाइमलाइट में रहते हैं.

जैसा कि आपको पता है करीना सैफ की दूसरी पत्नी हैं. उनकी पहली शादी बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी जो उनसे उम्र में 12 साल बड़ी थीं. सैफ अली खान और अमृता के दो बच्चे हैं जिनका नाम इब्राहिम अली और सारा अली खान है. सैफ और अमृता का तलाक 2004 में हुआ था. बता दें, सैफ और करीना की उम्र में भी 10 साल का फासला है. सैफ उम्र में करीना से 10 साल बड़े हैं.

कई सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद सैफ और करीना ने शादी की थी. दोनों की शादी काफी सुर्ख़ियों में रही थी. इनकी लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म ‘टशन’ से शुरू हुई थी. इसके बाद वह साथ कई फिल्मों में नजर आये. पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज की जिसके बाद एक शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े कलाकार पहुंचे थे.

बता दें, करीना कपूर ने शादी में जो लहंगा पहना था वह सैफ की मां शर्मीला टैगोर ने अपनी शादी में पहना था. सैफ और करीना की शादी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. शादी के दिन करीना बहुत गॉर्जियस दिख रही थीं.

आपको बता दें करीना और सैफ ने शादी के लुक में एक फोटोशूट भी कराया था जिसमें करीना ने डिज़ाइनर रितु कुमार का शरारा पहना था जिसकी कीमत तकरीब 50 लाख रुपये थी. साथ ही करीना ने 40 लाख की ज्वेलरी भी पहनी थी. दोनों ने अपना रिसेप्शन दिल्ली में भी दिया था जिसमें राजनीतिक जगत की कई बड़ी हस्तियां पहुंची थीं.

हाल ही में करीना कपूर ने लैक्मे फैशन वीक 2019 में रैम्प पर वॉक करके सुर्खियां बटोरी थीं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का एक गाउन पहना था जिसमें वह बेहद ख़ूबसूरत दिख रही थीं. बात करें करीना कपूर के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वह अभिनेता इरफ़ान खान के साथ ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा जल्द ही वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में नजर आएंगी. अक्षय कुमार के साथ आखिरी बार वह साल 2009 में ‘कमबख्त इश्क’ में दिखी थीं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button